वरुण धवन की कुली नंबर 1 के सेट पर बैन हुई थी प्लास्टिक, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की तारीफ

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 14:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। कुछ वक्‍त पहले फ‍िल्‍म की टीम ने प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम का सपोर्ट करते हुए सेट को प्लास्टिक मुक्‍त क‍िया था।

coolie no 1 team
coolie no 1 team 

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। वरुण धवन और सारा अली खान सहित सभी सितारे मुंबई के गोरेगांव फ‍िल्‍म सिटी स्थित में फ‍िल्मिस्‍तान स्‍टूडियो में शूटिंग कर रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले फ‍िल्‍म की टीम ने प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम का सपोर्ट करते हुए सेट को प्लास्टिक मुक्‍त क‍िया था। टीम ने एक फोटो शेयर कर सेट से प्‍लास्टिक बोटल की जगह स्‍टील की बोटल हाथ में लेकर फोटो शेयर किया था। 

जब टीम ने इस मुहिम को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था तब भी हर तरफ इसकी सराहना हुई थी। अब फ‍िल्‍म की टीम की इस पहल से खुश होकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की सराहना की। पीएम मोदी ने वरुण धवन के एक पोस्ट का जवाब द‍िया है। उन्‍होंने लिखा कि #CoolieNo1 की टीम का ये द्वारा शानदार काम है। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं। 

बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बन रही कुली नंबर 1 गोविंदा की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 (1995) का रीमेक है। गोविंदा संग इस फ‍िल्‍म में करिश्‍मा कपूर नजर आई थीं, वहीं परेश रावल, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फ‍िल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। कुली नंबर 1 अगले साल एक मई को रिलीज होगी। हाल ही में सारा अली खान के जन्‍मदिन के मौके पर इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हाल ही में सेट पर लगी आग
मंगलवार रात करीब 12:30 बजे फ‍िल्‍म के सेट पर आग लग गई थी। रिपोर्ट की मानें तो रात में जिस वक्‍त आग लगी तो फ‍िल्‍म के सेट पर 12 वर्कर मौजूद थे। जैसे ही आग लगी तो तुरंत वर्कस ने फायर स्‍टेशन कॉल किया और पुलिस को भी आग लगने की जानकारी दी। कुछ देर में फायर ब्रिगेड वाहन सेट पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...