PM Cares Fund: अक्षय कुमार ने 25 करोड़ तो भूषण कुमार ने 12 करोड़, कोरोना से लड़ने को इन सितारों ने किया दान

कोरोना वायरस से न‍िपटने को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Cares Fund) में दान द‍िया है। आइये एक नजर में जानते हैं किस स‍ितारे ने की कितने की मदद।

Akshay Kumar and Bhushan Kumar
Akshay Kumar and Bhushan Kumar 

देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। भारत के हर राज्‍य में यह फैल चुका है और संक्रमितों की संख्‍या लगभग 1200 पहुंचने वाली है। देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। एक तरफ बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने फैंस से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं और मदद के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद सबसे पहले बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। 

अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। आइये एक नजर में जानते हैं किस स‍ितारे ने की कितने की मदद।  

प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Cares Fund) 

अक्षय कुमार- 25 करोड़ रुपये 
भूषण कुमार- 12 करोड़ रुपये 
वरुण धवन- 30 लाख
ऋतिक रोशन- 25 लाख 
प्रभास- 4 करोड़ रुपये
पवन कल्याण- 2 करोड़ रुपये
महेश बाबू- 1 करोड़ रुपये  
अल्लू अर्जुन- 25 लाख रुपये
राम चरण- 70 लाख रुपये
कार्तिक आर्यन- 1 करोड़ रुपये
शिल्पा शेट्टी- 21 लाख रुपये
अनुष्‍का शर्मा- गुप्‍त दान
राजकुमार राव- गुप्‍त दान

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
जिन बॉलीवुड सितारों ने पीएम केयर्स फंड में कोरोना से निपटने को राशि दान की है, उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर सर्वाधिक चर्चा है। वहीं जिन सितारों ने अभी तक दान की घोषणा नहीं की है, यूजर्स उनको निशाने पर भी ले रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स तीनों खान सितारों को निशाने पर ले रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर