पिज्जा डिलीवरी बॉय ने Adult Group में शेयर किया इस एक्ट्रेस का नंबर, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की चैट

तमिल एक्ट्रेस गायत्री साई (Gayatri Sai) ने हाल ही में ट्वीट कर बताया कि एक पिज्जा डिलीवरी बॉय ने उनका नंबर एडल्ट ग्रुप में शेयर कर दिया है, जिसके बाद उन्हें मैसेज आ रहे हैं।

Tamil actress Gayatri Sai
Tamil actress Gayatri Sai 

मुख्य बातें

  • तमिल एक्ट्रेस गायत्री साई ने बताया कि डिलिवरी बॉय ने एक एडल्ट ग्रुप में उनका नंबर शेयर किया है
  • गायत्री ने बताया कि इसके बाद से उन्हें बहुत सारी फोन कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं
  • उन्होंने चैट ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है

तमिल एक्ट्रेस गायत्री साई ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि एक पिज्जा डिलीवरी बॉय कई एडल्ट ग्रुप्स में उनका नंबर शेयर कर रहा है।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि चेन्नई के टेनामपेट के एक डोमिनोज पिज्जा डिलीवरी बॉय ने 9 फरवरी को नशे की हालत में उनके घर पिज्जा डिलीवर किया और मेरा नंबर कई एडल्ट ग्रुप्स में शेयर कर दिया। इसके बाद से मुझे बहुत से फोन और वॉट्सऐप मैसेज आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने उस शख्स की फोटो भी ट्वीट की। गायत्री ने इसके साथ ही वॉट्सऐप की चैट भी शेयर की, जो कि उनका नंबर एडल्ट ग्रुप्स में शेयर किए जाने के बाद हुई। 

इसके बाद गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि चेन्नई पुलिस ने उनका केस टेनामपेट के ऑल वुमन स्टेशन ट्रांसफर कर दिया है। इस ट्वीट में गायत्री ने लिखा, 'कमिशनर ने मुझे फोन कर बुलाया और कहा कि वो यह केस वुमन प्रोटेक्शन में ट्रांसफर कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि दूसरी ऑनलाइन ऐप्स हमारे नंबर शेयर नहीं करती। हमारे ज्यादातर ऑर्डर आजकल ऑनलाइन होते हैं। टेनामपेट में शिकायत दर्ज करवा दी गई है।'

गायत्री ने ट्वीट कर लिखा कि डोमिनोज इस केस को बंद करना चाहता है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने सोचा कि आपने इस केस के सपोर्ट में बयान दिया था लेकिन लगता है कि आप इस केस को बंद करना चाहते हैं। इस केस को महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध की श्रेणी में रखा जाना चाहिए।'

जानकारी के मुताबिक पुलिस उस डिलीवरी बॉय से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में डिलिवरी बॉय का कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि 1990 में गायत्री ने मणि रतनम की फिल्म अंजलि से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर