[PHOTO] 'तूफान से पहले की शांति'- शादी से पहले Kajal Aggarwal ने दिखाई दुल्हन लुक की झलक

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को अपनी शादी के लुक की पहली झलक दिखाई है और पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'तूफान से पहले की शांति'।

Kajal Agarwal Wedding
काजल अग्रवाल की शादी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने दुल्हन लुक की झलक
  • कैप्शन में लिखा- 'तूफान से पहले की शांति'
  • गजरे और मेकअप में एक्ट्रेस के साथ बैकग्राउंड में नजर आया लहंगा

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों बेहद उत्साहित और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। अभिनेत्री ने इस महीने की शुरुआत में ही बिजनेसमैन गौतम किचलू से अपनी शादी को लेकर घोषणा की थी और आखिरकार वह दिन आ गया है! मेहंदी समारोह के दौरान काजल हरे और पीले रंग के कपड़े पहने, एक खूबसूरत दुल्हन के रूप में नजर आईं, हालांकि शादी अभी बाकी है।

एक्ट्रेस ने खास दिन के लिए अपने बालों और मेकअप को लेकर काम किया है और अपने फैंस के साथ इसकी एक झलक साझा की है। इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट करते हुए, काजल ने इस पोस्ट में अपने वेडिंग लुक की झलक दिखाई। उन्होंने कैप्शन दिया, 'तूफान से पहले की शांति।' दुल्हन के रूप में वह गजरा और एक हेयरबैंड मांग टिक्का के साथ नजर आईं। यहां तस्वीर देखें:

Kajal Agarwal wedding dress

अक्टूबर की शुरुआत में की थी घोषणा:
इस महीने की शुरुआत में, काजल ने अपनी शादी की खबर शेयर की थी और लिखा था, 'मुझे यह साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही  है कि मेरी 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी गौतम किचलू से होने जा रही है। एक छोटे से निजी समारोह में हमारे नजदीकी पारिवारिक सदस्यों के साथ। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारे आनंद पर असर डाला है, लेकिन हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और जानते हैं कि आप सभी हमें साथ देखकर खुश हो रहे होंगे।'

अब फैंस को काजल के ब्राइडल लुक को पूरी तरह देखने का इंतजार है और जब एक्ट्रेस ने एक झलक दिखा दी है तो लोगों का उत्साह और भी बढ़ गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर