कभी कैंटीन में बर्तन मांजता था ये हिमाचली सिंगर, सनी देओल ने दिया मौका तो बना स्टार

फिल्म पल पल दिल के पास से पहले हंसराज रघुवंशी को कम ही लोग जानते थे। हंसराज ने अपने स्ट्रगलिंग डेज के बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि तंगी के कारण वो आगे की पढ़ाई भी नहीं कर पाए थे...

Sunny Deol Gives Break Himachali Singer hansraj raghuwanshi in bollywood with Pal pal dil ke paas
धर्मेंद्र और हंसराज रघुवंशी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सनी देओल ने हिमाचल प्रदेश के लोकगीत सिंगर हंसराज रघुवंशी को डेब्यू करने का मौका दिया है।
  • हंसराज रघुवंशी ने फिल्म पल पल दिल के पास में एक गाना गाया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।
  • हंसराज रघुवंशी अपने गानों को खुद लिखते हैं और खुद ही इसे कंपोज करते हैं।

सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में फिल्म पल पल दिल के पास के डेब्यू किया है। फिल्म को खुद सनी ने डायरेक्ट किया है और इसके लिए उन्होंने शूटिंग लोकेशन से लेकर म्यूजिक तक पर खूब पैसा लगाया है। हालांकि फिल्म पल पल दिल के पास दर्शकों पर उतना अपना जादू नहीं चला पा रही है लेकिन इसके गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म का ही एक गाना आधा भी ज्यादा ऑडियंस पर बखूबी अपना जादू चला रहा है। इस गाने से सनी देओल ने हिमाचल प्रदेश के एक लोकगीत सिंगर हंसराज रघुवंशी को डेब्यू करने का मौका दिया है। हंसराज रघुवंशी के इस गाने को अब तक 24 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
फिल्म पल पल दिल के पास से पहले हंसराज रघुवंशी को कम ही लोग जानते थे। एक इंटरव्यू में हंसराज ने अपने स्ट्रगलिंग डेज के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने बताया था, 'एक दौर था जब मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे बर्तन धोने पड़ते थे। पैसे की तंगी के कारण जिस कॉलेज में पढ़ रहे थे उसी कॉलेज की कैंटीन में मैंने काम करना शुरू कर दिया था। तंगी के कारण मैंने आगे की पढ़ाई भी नहीं की।' हालांकि फिल्म पल पल दिल के पास में गाना गाकर अब सिंगर हंसराज की किस्मत चमक गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baba_hans_raghuwanshi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baba_hans_raghuwanshi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baba_hans_raghuwanshi) on


27 साल के हंसराज रघुवंशी के पिता भी एक लोक गायक हैं। हंसराज ने कभी सिंगिंग सीखी नहीं है उन्होंने पिता के हिमाचली गाने सुन सुन कर ट्रेनिंग ली है। बता दें, हंसराज रघुवंशी अपने गानों को खुद लिखते हैं और खुद ही इसे कंपोज करते हैं। उन्हें खासतौर पर पॉपुलर सॉन्ग मेरा भोला है भंडारी के लिए पहचाना जाता है। 

अगली खबर