'उम्र भर मैं सहता आया-सहता ही आया, वो देकर दर्द चलते बने'- फिर छलकी अभिनेता धर्मेंद्र की मायूसी

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म जगत के सबसे दमदार एक्टर्स में से एक रहे हैं हालांकि उम्र के इस पड़ाव पर वह मायूसी से गुजर रही हैं, जिनकी झलक उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट पर साफ देखने को मिलती है।

Bollywood Actor Dharmendra
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र 
मुख्य बातें
  • अभिनेता धर्मेंद्र का फिर सोशल मीडिया पर छलका दर्द
  • मायूसी भरे ट्वीट के साथ शायराना अंदाज में कही अपनी बात
  • फैंस का सवाल- आखिर किस बात से परेशान हैं फिल्म एक्टर?

मुंबई: धर्मेंद्र बॉलीवुड के हुनरमंद और हरफनमौला एक्टर्स में से एक रहे हैं जिनकी फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और उम्र के इस पड़ाव पर 85 साल की उम्र में भी अभिनेता फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और ट्विटर पर अक्सर अपने विचार, वीडियो, फोटो सहित कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हालांकि उनके हालिया ट्वीट में एक बार फिर मायूसी की झलक देखने को मिली है।

एक बार फिर शायराना अंदाज में अभिनेता के अरमान छलक पड़े हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'शऊर ना आया सादगी को मेरी... उम्र भर... मैं.. सहता आया... सहता ही आया....' अभिनेता धर्मेंद्र शायरी के शौकीन रहे हैं लेकिन कई बार वह ऐसा कुछ कह जाते हैं कि जो अभिनेता की मन:स्थिति के बारे में सोचने पर फैंस को मजबूर कर देता है कि आखिर उन्हें कौन सी परेशानी सता रही है।

जाहिर है इन दिनों भी अभिनेता का मिजाज कुछ ठीक नहीं है और शायद इसलिए शब्दों में मायूसी और दिल टूटने की बातें सामने आ रही हैं। कई फैंस का यह भी अनुमान है कि शायद अभिनेता परिवार से जुड़ी किसी परेशानी से होकर गुजर रहे हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि धर्मेंद्र का ये शायराना ट्वीट यूं ही भी तो हो सकता है, तो आपको बता दें कि एक यूजर ट्वीट के जवाब में भी अभिनेता ने इसी तरह की बात कही।

सरबजीत सिंह नाम के एक शख्स ने ट्वीट में लिखा, 'अपनों ने बेगाना बनाया, औरों से मैंने प्यार पाया'। इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा, 'ऐसा क्यों होता है सरबजीत... चलते चलते चाहत पाली... देकर दर्द चलते बने।' इससे पहले भी धर्मेंद्र ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'मैं आपके प्यार के काबिल नहीं। शरीफ तो सिर्फ आप लोग हैं। मैं हंसता हूं, दूसरो को हंसाता हूं। लेकिन फिर दुखी हो जाता हूं। इस उम्र के पड़ाव पर अपने ही दुख देते हैं, जमीन से बेदखल कर देते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर