आशा भोसले के गाने पर बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इन द‍िनों एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें दो बुजुर्ग महिलाएं सड़क पर शानदार डांस कर रही हैं। यह दोनों आशा भोसले के गाने 'पिया तू अब तो आजा' पर जलवा द‍िखा रही हैं।

Viral Video
Viral Video 

सोशल मीडिया पर इन द‍िनों एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें दो बुजुर्ग महिलाएं सड़क पर शानदार डांस कर रही हैं। यह दोनों आशा भोसले के गाने 'पिया तू अब तो आजा' पर जलवा द‍िखा रही हैं। इस वीडियो को अब तक लगभग 40000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों रीट्वीट मिल चुके हैं। फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इन दोनों महिलाओं की प्रतिभा की तारीफ कर रहे हैं। 

वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाओं को एक पुराने हिट हिंदी फिल्मी गाने पर खुशी और ऊर्जा के साथ नाचते देख फैंस के चेहरे पर भी मुस्‍कुराहट आ गई। आरडी बर्मन के म्यूजिक वाले गाने 'पिया तू अब तो आजा' को आशा भोसले ने गाया था और इसे हेलेन पर फिल्माया गया था। 'कारवां' फ‍िल्‍म का यह गाना काफी फेमस हुआ था। इस फ‍िल्‍म में जीतेंद्र और आशा पारेख ने मुख्य भूमिकाओं में थे। 

ट्व‍िटर पर @Peechetodekho नाम के अकाउंट से यह 15 सेकंड का वीडियो ट्वीट किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह बहुत प्यारा है।' देखिए ये वीडियो। बता दें कि सोशल मीडिया ऐसा मंच है जहां आए दिन बेहद शानदार और प्रतिभा से भरे वीडियोज वायरल होते हैं। यहां से इनकी प्रतिभा और कला पर किसी की पड़ जाए तो किस्‍मत चमक जाती है।

कुछ वक्‍त पहले एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह सड़क पर डंडे चलाकर करतब दिखा रही थी और भीख मांग रही थी। इस वीडियो पर एक्‍टर रितेश देशमुख और सोनू सूद की नजर गई और उन्‍होंने महिला की जानकारी जुटाई थी। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने उनके लिए एक ट्रेनिंग एकेडमी खुलवाई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर