Janhit Mein Jaari OTT release: ओटीटी पर रिलीज हो रही 'जनहित में जारी', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Janhit Mein Jaari OTT release on Zee5: नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी की समीक्षाएं अच्छी आईं, बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।

Janhit Mein Jaari OTT release
Janhit Mein Jaari OTT release 
मुख्य बातें
  • बीते महीने रिलीज हुई नुसरत भरूचा की जनहित में जारी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।
  • इस फिल्म को दर्शकों के बीच तक ले जाने के लिए मेकर्स ने ओटीटी का सहारा लिया है।
  • अब ये फिल्म बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

Janhit Mein Jaari OTT release: साल 2022 सिनेमा के लिए बेहद बुरा साल रहा है। इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई बड़े बजट की फिल्में पिटती नजर आईं। बीते महीने रिलीज हुई नुसरत भरूचा की जनहित में जारी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी की समीक्षाएं अच्छी आईं, बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले। 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कुल कलेक्शन काफी कम रहा है। 

अपनी इस फिल्म को दर्शकों के बीच तक ले जाने के लिए मेकर्स ने ओटीटी का सहारा लिया है और अब ये फिल्म बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। मेकर्स ने घोषणा कर ये बता दिया है कि फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जानकारी के अनुसार, यह 15 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Also Read: हंसाने के साथ सेफ सेक्स का पाठ भी पढ़ाती है नुसरत भरूचा की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें इसका रिव्यू

'जनहित में जारी', जिसमें विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद और परितोष त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाएं हैं जबकि इसका निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया है। नुसरत भरुचा-स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जनहित में जारी' मनोकामना त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नुसरत द्वारा निभाई गई है। फिल्म में वह एक कंडोम सेल्सगर्ल के रूप में सुरक्षित सेक्स पर बातचीत करती नजर आ रही हैं।

वह मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव में कंडोम बेचने के लिए जाती है। यह एक रूढ़िवादी और पिछड़ा हुआ गांव है जहां कंडोम जैसी चीजों को सोशल स्टिग्मा माना जाता है। ऐसे समाज में नुसरत ने सेफ सेक्स का पाठ बेहतरीन तरीके से पढ़ाया है। अब जब ये फिल्म ओटीटी पर आ रही है, तो दर्शकों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। ना ही सिर्फ मनोरंजन के लिए बल्कि एक अच्छी सीख हासिल करने के लिए भी यह फिल्म देखना उचित रहेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर