Nushrat Bharucha in Chhori: नुसरत भरूचा के हाथ लगी नई फ‍िल्‍म 'छोरी', भूतिया होगी कहानी

Nushrat Bharucha will play lead in horror film Chhori: प्‍यार का पंचनामा फेम अदाकारा नुसरत भरूचा के हाथ नई फ‍िल्‍म लग गई है। पहली बार नुसरत हॉरर फ‍िल्‍म में नजर आएंगी।

Nushrat Bharucha
Nushrat Bharucha 

मुख्य बातें

  • मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी छोरी
  • विशाल फूरिया के निर्देशन में बनेगी नुसरत की अगली फ‍िल्‍म
  • इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे

Nushrat Bharucha will play lead in horror film Chhori: प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी फेम अदाकारा नुसरत भरूचा के हाथ नई फ‍िल्‍म लग गई है। पहली बार नुसरत हॉरर फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच उनकी नई फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। नुसरत की नई फ‍िल्‍म का नाम होगा छोरी।

फ‍िल्‍म समीक्षक और सिनेमा के जानकारी तरण आदर्श ने इस फ‍िल्‍म का टाइटल और कास्‍ट सहित अन्‍य जानकारियां ट्विटर पर साझा की हैं। तरण आदर्श ने पोस्‍टर जारी किया है उसमें गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे।

मराठी फ‍िल्‍म की है रीमेक
नुसरत भरूचा की आने वाली फ‍िल्‍म छोरी मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी। मेकर्स ने इस बात की भी घोषणा ऑफ‍िशियल तौर पर की है। जानकारी के मुताबिक शूटिंग का काम प्रारंभ होने पर इस फ‍िल्‍म का काम भी शुरू होगा। 

2006 में किया था बॉलीवुड डेब्‍यू
17 मई 1985 को मुंबई में पैदा हुईं नुसरत भरूचा ने 2006 में  फ‍िल्‍म जय संतोषी मां से डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह 2009 में आई फ‍िल्‍म कल किसने देखा और लव सेक्‍स और धोखा में काम किया। इसके बाद 2011 में लव रंजन की फ‍िल्‍म प्‍यार का पंचनाम ने उनके करियर को बड़ी सफलता थी। इसके बाद वह आकाश वाणी, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी, ड्रीम गर्ल जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं।

अगली खबर