निक जोनस ने सिगार पीते हुए शेयर की अपनी फोटो, लोग बोले- बीवी प्रियंका चोपड़ा को बोलना दिवाली पर ज्ञान ना दे

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 11:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सिगार पीते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को लोग एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अस्थमा की बीमारी जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Nick Jonas
Nick Jonas 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और उन्हें लेकर वो खबरों में बने रहते हैं। इन दिनों एक बार फिर ऐसा ही हुआ हैं। दरअसल हाल ही में निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जो वायरल हो गई है।

निक ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें वो सिगार पीते नजर आ रहे हैं इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए 'Yummy' लिखा। इसके बाद दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। लोगों ने निक के बारे में कमेंट करते हुए लिखा तो तुम यहां फेफड़ों के कैंसर को प्रमोट दे रहे हो। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि तुम हमें मारना चाहते हो। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा कि दिवाली पर अपनी पत्नी को कहना कि ज्यादा ज्ञान ना दे। एक यूजर ने कहा कि आपकी पत्नी को अस्थमा है। उम्मीद करती हूं कि जब वो आपके आसपास होती हैं तब आप स्मोक नहीं करते होगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका भी आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

प्रियंका द्वारा ये कमेंट किए जाने से लोग उनपर भड़क गए। लोगों ने उनके कमेंट पर रिप्लाई करते हुए पूछा कि अब नहीं हो रहा अस्थमा तुम्हें? तो एक अन्य यूजर ने लिखा, अपनी शादी में पटाखे जलाती हो, तुम और तुम्हारे पति सिगरेट पीते हैं लेकिन दिवाली के धुंए से तुम्हें सांस लेने में परेशानी होती है। वहीं कुछ यूजर्स ने प्रियंका को डबर स्टैंडर्ड तक कह दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme laya? (@meme_laya) on

सिगरेट पीते नजर आईं थीं प्रियंका

कुछ समय पहले प्रियंका की एक फोटो सामने आई थी जिसमें वो अपनी मां मधु चोपड़ा और पति के साथ नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीती नजर आ रहीं थीं तो वहीं उनकी मां और पति सिगार पी रहे थे। प्रियंका को सिगरेट पीता देख उनके फैंस नाराज हो गए थे। उन्होंने कमेंट कर पूछा था कि क्या आप अस्थमा की दवाई ले रही हैं?

बता दें कि 17 सितंबर 2018 को प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा था कि जो लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं उन्हें पता है कि मुझे अस्थमा है और मुझे इसे छिपाने की जरूरत नहीं है। मुझे पता है कि मुझे इसे कंट्रोल करना है और जब तक मेरे पास इनहेलर है अस्थमा मुझे नहीं रोक सकता। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...