शादी की ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुई Neha Kakkar, लोग बोले- 'गाने रीमेक करती है तो शादी क्या चीज है'

Neha Kakkar Troll on Wedding Outfits: नेहा कक्कड़ को प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण की शादी के आउटफिट 'कॉपी' के दावे के साथ ट्रोल किया जा रहा है।

Neha Kakkar trolled on wedding dress  
शादी की ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़ 

मुख्य बातें

  • नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से की है शादी, इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल
  • शादी के लहंगे और अलग अलग ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई गायिका
  • नकल करने के आरोप लगाते हुए बोले लोग- 'गाने रीमेक करती है, शादी क्या चीज है'

मुंबई: इंडियन आइडल की जज और गायिका नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। सिंगर के शादी के दौरान पहने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। कई लोगों का कहना है कि उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की शादी के परिधानों की नकल की है।

लाल रंग का लहंगा जिसे नेहा कक्कड़ ने दिल्ली में अपने नाइट वेडिंग फंक्शन के लिए पहना था, प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग आउटफिट में सब्यसाची जैसा ही लग रहा है। घूंघट भी काफी मिलता जुलता है।

नेहा का सफेद रिसेप्शन लहंगा दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन आउटफिट से काफी मिलता जुलता था और गुरुद्वारा में नेहा के कपडों ने लोगों को अनुष्का शर्मा की शादी की पोशाक की याद दिला दी। नेटिजन्स ने गायक को जमकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने रीमिक्स गाने का जिक्र करते हुए ट्रोल करते हुए लिखा: 'वो गाने रीमेक करती है तो शादी क्या चीज है।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीपिका रणवीर, प्रियंका निक और अनुष्का विराट। मैशप बना जाला नेहा कक्कड़ ने... सबकी शादी का भी रीमेक कर दिया।'

एक कमेंट में लिखा था, 'नेहा कक्कड़ की शादी- अनुष्का, प्रियंका और दीपिका की शादी, ये सब थोड़ा थोड़ा डाल देते हैं।'

एक यूजर ने तो इस हद तक कह दिया कि गायिका का कैरियर और शादी दोनों 'बॉलीवुड मैशअप' हैं।

यहां देखें कुछ और ट्वीट्स:

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। प्लेबैक सिंगर और रियलिटी शो की जज को लगातार बधाईयां भी मिल रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर