ये बच्ची आज है बॉलीवुड की दिग्गज स्टार, इसका भाई भी नहीं किसी से कम, क्या पहचान पाए आप भाई-बहन की जोड़ी?

Bollywood Celebrity Unrecognized Childhood Photo: सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है। इनमें नजर आ रही बच्ची आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी है...

neha kakkar Childhood photo viral Tony Kakkar release Story Of Kakkars Chapter 2 on 5th June 2020
पाहचानें कौन?  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सेलेब्स थ्रोबैक हैशटैग के साथ लगातार पुरानी फोटोज शेयर करना पसंद कर रहे हैं।
  • लॉकडाउन में सेलेब्स अपनी कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करने में लगे हुए हैं।
  • अब एक और सेलिब्रिटी ने नई फोटो शेयर की है पहचानें कौन है ये?

इन दिनों थ्रोबैक और चाइल्डहुड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने का काफी ट्रेंड चल रहा है। लगातार सेलेब्स थ्रोबैक हैशटैग के साथ ये फोटोज शेयर करना पसंद कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में फ्री होकर टाइम बिता रहे बॉलीवुड सेलेब्स लगातार अपनी ऐसी ही अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करने में लगे हुए हैं। अब तक कई बॉलीवुड सितारों की थ्रोबैक के जरिए ऐसी ही कई तस्वीरें फैन्स को देखने मिल चुकी है। हाल ही में एक और सेलिब्रिटी ने अपनी ऐसी ही फोटो शेयर की है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही।
इस फोटो में दो बच्चे नजर आ रहे हैं। इनमें दिख रही बच्ची आज बॉलीवुड की दिग्गज स्टार है। फोटो में लाइट पिंक कलर का सूट पहनी वो माइक के सामने कुछ बोलती नजर आ रही हैं। शॉर्ट हेयरकट के साथ वो काफी बदली दिख रही हैं। क्या आप इस फोटो को देखकर पहचान पाए कि ये कौन हैं? अगर नहीं तो चलिए आपको थोड़ा और हिंट देते है। इनके साथ जो तस्वीर में नजर आ रही हैं वो उनकी मां हैं। वहीं दूसरा बच्चा उनका भाई है जो कि खुद भी एक बड़ा स्टार है। ये भी फैन फॉलोविंग और सक्सेस के मामले में अपनी बहन को टक्कर देता है। 

ये है इस दिग्गज सेलिब्रिटी का नाम
अब आपने पहचाना? अगर अभी भी नहीं तो आपकी मदद के लिए हम बता दें कि ये एक दिग्गज स्टार नेहा कक्कड़ हैं। इस फोटो में वो अपनी मां और भाई टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं उनके गाए गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं। आज नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर में से एक हैं। वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर और म्यूजिशियन है। टोनी भी आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। 


जल्द रिलीज हो रहा कहानी ऑफ कक्कड़ का दूसरा पार्ट
जैसा कि नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। ये भाई-बहन बचपन में जागरण में भजन गाया करते थे। सामने आई ये तस्वीर भी ऐसे ही कार्यक्रम के दौरान की है। वैसे नेहा अपने स्ट्रगल की कहानी संगीत के माध्यम से बता चुकी हैं। अब नेहा कक्कड़ के बर्थडे से एक दिन पहले यानी 5 जून को कक्कड़ की कहानी का चैप्टर 2 रिलीज होने वाला है। जिसका लंबे टाइम से नेहा और टोनी के फैन्स इंतजार कर रहे हैं। 

अगली खबर