कभी कॉलेज के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता, बेटी के एक फैसले ने ऐसे बदल दी परिवार की किस्मत

नेहा कक्कड़ का बचपन बहुत परेशानी में गुजरा है। उनके पिता ऋषिकेश एक कॉलेज के बाहर समोसे बेचते थे और उनका पूरा परिवार एक कमरे के किराये के घर में रहता था।

Neha Kakkar with her Father
Neha Kakkar with her Father 

मुख्य बातें

  • मुश्किलों में बीता है सिंगर नेहा कक्कड़ का बचपन।
  • नेहा कक्कड़ के पिता ऋषिकेश कॉलेज के बाहर समोसे बेचते थे।
  • साल 2006 के एक फैसले ने बदली नेहा और उनके परिवार की किस्मत।

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नेहा सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नेहा की बात करें तो आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके करोड़ों चाहने वाले हैं जो ना केवल उनकी सिंगिंग बल्कि उनके क्यूट अंदाज के भी फैन हैं। 

इंडियन आइडल से की शुरुआत

नेहा ने साल 2006 में सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में नजर आई थीं लेकिन वो जल्द ही शो से बाहर हो गई थीं। इसके बाद साल 2008 में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में 'नेहा द रॉक स्टार' एलबम के साथ कदम रखा, जिसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था। इसके बाद उन्होंने धतिंग नाच और सनी सनी जैसे गाने गए। इसके बाद नेहा ने कंगना रनौत की हिट फिल्म क्वीन के लिए लंदन ठुमकदा भी गाया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मुश्किलों में बीता बचपन

नेहा का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था। उनका बचपन काफी मुश्किल भरा था। नेहा के पिता ऋषिकेश एक कॉलेज के बाहर समोसे बेचते थे जबकि उनकी मां हाउसमेकर थीं। नेहा के पेरेंट्स अपने तीनों बच्चों के साथ किराये के एक कमरे के मकान में रहते थे। उनकी मां उसी कमरे में एक टेबल पर किचन लगाती थीं और उसे हटाकर ही पूरा परिवार वहां सोया करता था। 

कुछ समय पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने किराये के मकान की और ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था कि कभी हम किराये के मकान में रहते थे और उसी शहर में अपना बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं।

जागरण में गाने गाती थीं नेहा

कुछ समय बाद नेहा और उनका पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया, क्योंकि वो सिंगिंग में अपनी किस्मत आजमाना चाहती थीं। अपने परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए नेहा ने चार साल की छोटी उम्र से ही अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ जागरण और धार्मिक आयोजनों में गाना शुरू कर दिया था। चार से लेकर 16 की उम्र तक नेहा ने जागरण में गाने गाए।

नेहा के फैसले ने बदली किस्मत

इसके बाद साल 2004 में वो उन्होंने मुंबई जाने का फैसला किया और वो अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं और साल 2006 में इंडियन आइडल में हिस्सा लेकर पूरे परिवार की किस्मत पलट दी।

आज लेती हैं इतनी फीस

नेहा इस समय इंडस्ट्री की टॉप सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो ना केवल अच्छा गाती हैं बल्कि खूबसूरत और ग्लैमरस भी हैं। नेहा की फीस की बात करें तो खबरों के मुताबिक वो एक गाने के लिए 10-15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। 

बता दें कि नेहा जल्द ही रोहनप्रीत सिंह से शादी के बंधन में बंध सकती हैं। रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर