Neeti Mohan Pregnant: मां बनने वाली हैं नीति मोहन, पति निहार पांड्या के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Neeti Mohan expecting first child: नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। इस खास अवसर पर, कपल ने बताया कि दोनों जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं...

bollywood Singer Neeti Mohan expecting first child look Her baby bump
नीति मोहन और निहार पांंड्या। 

मुख्य बातें

  • नीति मोहन ने फरवरी 2019 में निहार पांड्या से शादी की।
  • निहार, नीति से उम्र में करीब 2.5 साल छोटे हैं।
  • अब जल्द ये कपल पेरेंट्स बनने वाला है।

नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। इस खास अवसर पर, कपल ने एक विशेष घोषणा की है। नीति और निहार जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं। नीति मोहन ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। कपल ने कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में नीति यलो रंग की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जबकि निहार ने बेबी पिंक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी है।

नीति मोहन ने लिखा, '1 + 1 = 3 मम्मी और पापा बनने वाले हैं। शादी की दूसरी सालगिरह से बेहतर दिन इस घोषणा के लिए नहीं हो सकता।'

नीति ने फरवरी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की है जो कि उम्र में उनसे करीब 2.5 साल छोटे हैं। दोनों ने हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में सात फेरे लिए थे और उनकी शादी काफी रॉयल थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। निहार, कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। उन्होंने अपने और नीति के रिश्ते के बारे में बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@neetimohan18)

ऐसी शुरू हुई नीति मोहन और निहार पांड्या की लव स्टोरी
निहार पांड्या ने कपिल शर्मा शो में बताया था, 'मेरा दोस्त जिम्मी आसमा बैंड का मेंबर था, जिसका नीति अपने करियर के शुरुआती दिनों में हिस्सा थीं। मैंने उससे कई बार कहा कि हम दोनों को मिलवाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद करीब एक साल पहले उसी दोस्त की शादी में मेरी और नीति की मुलाकात हुई और वहीं से हमारी लव स्टोरी की शुरुआत हुई।' नीति ने कहा था कि जिम्मी जानता था कि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगेंगे। 

2012 में किया नीति ने बॉलीवुड डेब्यू
नीति हिंदी फिल्मों के साथ- साथ तमिल, तेलेगु, कन्नड़, मराठी, पंजाबी और अंग्रेजी में भी गाने गाती हैं। नीति ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने 'इश्क वाला लव' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस गाने को काफी पसंद भी किया गया और इसने उन्हें पहचान दी। इसके बाद उन्होंने जब तक है जान में गाना जिया रे गाया जिसके लिए उन्हें काफी सराहा गया। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन गाने गाए और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर