धर्मा प्रोडक्शन के 2 कर्मचारियों से NCB की पूछताछ, पार्टी वीडियो को लेकर Karan Johar को भेजा जा सकता समन

साल 2019 में सामने आया करण जौहर की पार्टी का वीडियो कई बॉलीवुड हस्तियों के गले की फांस बनता नजर आ रहा है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के 2 कर्मचारियों से पूछताछ की है।

Karan Johar
करण जौहर  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • साल 2019 में सामने आया था करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो
  • नशे की हालत में नजर आ रहे थे बॉलीवुड के कई कलाकार
  • धर्मा प्रोडक्शन के 2 कर्मचारियों से एनसीबी के सवाल, करण जौहर को भी भेजा जा सकता है समन

मुंबई: बॉलीवुड में गैरकानूनी ड्रग की खरीद और पार्टियों में नशे के सेवन से जुड़ी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में लगातार नए नए अपडेट निकलकर सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार अब इस मामले में करण जौहर को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।  इतना ही नहीं धर्मा प्रोडक्शन के दो कर्मचारियों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। करण जौहर से जुड़ी जांच का मामला साल 2019 में सामने आए एक वीडियो से जुड़ा है जिसमें फिल्म जगत की कई नामचीन हस्तियां नजर आई थीं।

वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल सहित कई हस्तियां नजर आई थीं और इसके बाद से ही सवाल खड़े होने शुरू हो गए थे। हालांकि थोड़े समय बाद इस वीडियो को लेकर चर्चा खत्म हो गई लेकिन सुशांत मामले की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती के ड्रग से जुड़े मामले में एनसीबी के शिकंजे में आने के बाद एक बार फिर जांच को लेकर यह वीडियो सुर्खियों में आ गया है।

टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन के जिन दो कर्माचारियों से पूछताछ की जा रही है उनके नाम क्षितिज और अनुभव हैं। इन दोनों से न सिर्फ बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन बल्कि 2019 के पार्टी वीडियो को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं।

रकुलप्रीत ने दी कई जानकारियां:
इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस रकुलप्रीत कौर ने बॉलीवुड की कुछ नामचीन हस्तियों के नाम लिए हैं और दोनों कर्मचारियों के ड्रग से जुड़ी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगाए हैं। हालांकि रकुलप्रीत का कहना है कि उन्होंने खुद कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया है।

गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी के वायरल वीडियो के आधार पर करण जौहर और कुछ अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के खिलाफ एनसीबी में शिकायत दर्ज की है। और एनसीबी अब इसकी जांच करने वाला है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर