Nayan Shukla:जिम में बदल गईं मसाबा-मसाबा की एक्ट्रेस की किस्मत, ऐसे मिली संजय लीला भंसाली की फिल्म

आईपी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन करने के बाद नयन शुक्ला सात से आठ साल तक बतौर एंकर रही। एक्ट्रेस की पत्रकारिता जगत से बॉलीवुड में कदम रखने की कहानी बेहद दिलचस्प है।

Nayan Shukla
Nayan Shukla 

मुख्य बातें

  • मसाबा-मसाबा के बाद एक्ट्रेस नयन शुक्ला फिल्म ट्यूजडे फ्राइडे में नजर आने वाली हैं।
  • नयन ने बताया कि जिम जाने से उनकी किस्मत बदल गई।
  • नयन ने बतौर न्यूज एंकर काम किया है।

मुंबई. मसाबा-मसाबा के बाद अब नयन शुक्ला फिल्म ट्यूजडे और फ्राइडे में नजर आने वाली हैं। नौकरी के चलते दिल्ली से मुंबई की ओर आना फिर बॉलीवुड में काम करना  किसी चमत्कार से कम नहीं रहा। 

Times Now Hindi के साथ बातचीत के दौरान नयन शुक्ला ने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए किए गए कड़ें संघर्षों को लेकर कई खुलासे किए हैं। नयन ने बताया कि किस तरह एक दिन जिम में उनकी किस्मत बदल गई। 

आईपी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन करने के बाद नयन शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर किया था। इंटरव्यू के दौरान नयन ने बताया कि वह हमेशा से कैमरे के सामने रहना चाहती थी। 

नयन के मुताबिक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने पांच से छह सालों तक थिएटर भी किया, उन्होंने कहा कि बचपन  से एक ही सपना था कि मुझे कैमरे के सामने दिखना है।

फन्ने खां के लिए हुईं शॉर्टलिस्ट
नयन शुक्ला को नौकरी के चलते मुंबई आने का मौका मिला। इस दौरान फिल्म फन्ने खां के लिए उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया गया था नयन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह जिस जिम में जाती थी, वहां उनकी मुलाकात फेमस कास्टिंग डायरेक्टर सुशील महाजन से हुई। 

कास्टिंग डायरेक्टर ने नयन को ऑडिशन देने के लिए कहा। इसके बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म ट्यूजडे एंड फ्राईडे में उन्हें बतौर एक्ट्रेस के रूप में चुन लिया गया। 

नयन ने कहा कि इतने बड़े फिल्म डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था। आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में पूरी हो चुकी थी। फिल्म को अब रिलीज किया गया है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर