Nawazuddin Siddiqui Brother: नवाजद्दीन के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस को बताई आपबीती

Nawazuddin Siddiqui Brother Sexual Harassment Case: नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया सिद्दीकी के तलाक की खबरों के बीच परिवार से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। नवाजुद्दीन के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है...

Nawazuddin Siddiqui niece files complaint Against Her Uncle for sexual harassment
नवाजुद्दीन सिद्दिकी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार से जुड़ा एक और नया मामला सामने आया है।
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। 
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी पिछले कुछ टाइम से पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता नवाज को आलिया ने पिछले महीने ही तलाक के लिए नोटिस भेजा है। साथ ही आलिया सिद्दिकी ने ये आरोप लगाया है कि पिछले कई साल से नवाजुद्दीन के परिवार द्वारा उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। अब नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार से जुड़ा एक और नया मामला सामने आया है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई पर नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि नवाज की भतीजी ने ही उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
नवाज की भतीजी संग 9 साल की उम्र में हुआ यौन उत्पीड़न
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब मैं 9 साल की थी तभी चाचा ने मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया था। क्योंकि 2 साल की उम्र में मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था, इसलिए मेरी मां सौतेली थी। मुझे बहुत प्रताड़ित किया गया। एक बच्चे के रूप में यह समझ नहीं पाती थी कि यह उसका चाचा था, लेकिन जब बड़ी हुई तो उसे महसूस हुआ कि वो एक अलग तरह का स्पर्श था। मेरे साथ हिंसा भी हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on


ससुरालवालों को भी परेशान करने का लगाया आरोप 
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने कोर्ट मैरिज की है। उन्होंने ने यह भी खुलासा किया है कि ससुराल वालों को भी सिद्दिकी परिवार परेशान कर रहा है। उन्होंने बताया कि शादी के बाद भी पिता और बड़े पापा नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने साथ में ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे मामले दर्ज कराए थे। नवाज की भतीजी का कहना है कि परिवार ने कभी उनका विश्वास नहीं किया। अब भी हर छह महीने में उनके पिता कुछ ना कुछ केस दर्ज कराते हैं और अब मेरी शिकायत के बाद यकीन है कि कुछ होगा। हालांकि इसके लिए मुझे अपने पति का भरपूर सहयोग मिला है। यहां तक कि मेरे पास अभी भी शारीरिक हिंसाओं का सबूत है, जो अपने पति को भेजे हैं।


नवाजुद्दीन का नहीं मिला सपोर्ट
भतीजी ने बताया कि नवाजुद्दीन से उन्हें कोई समर्थन नहीं मिला। अभिनेता की भतीजी ने कहा कि नवाज पापा से एक बार पूछा कि वह जीवन में क्या करना चाहती हैं? उन्होंने तब उसके साथ जो हुआ सब बताते हुए कहा था वह मानसिक रूप से परेशान महसूस कर रही है। लेकिन नवाज ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उसने सोचा कि कम से कम पापा (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) को समझ आएगा, वह एक अलग समाज में रहते हैं और उनकी एक अलग मानसिकता है। लेकिन नवाज ने कहा था कि वो चाचा है, ऐसा कभी नहीं कर सकते। 

अगली खबर