Nawazuddin Siddiqui और उनके परिवार को 14 दिन के लिए किया गया क्वारेंटाइन, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड
Updated May 18, 2020 | 10:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nawazuddin Siddiqui under quarantine: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को क्वारेंटाइन में रखा गया है। ये कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui  |  तस्वीर साभार: Instagram

कोरोना काल में हर किसी को बहुत सजग रहने की जरूरत है। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। अब तक आम लोगों के अलावा कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिनों के लिए घर पर ही क्वारेंटाइन कर दिया गया है। हालांकि ये कदम सिर्फ एहतियात के तौर पर उठाया गया है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। इस बारे में पीटीआई ने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों को ईद के लिए मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना शहर पहुंचने के बाद 14 दिन के घर में क्वारेंटाइन में रखा गया है: पुलिस।'

वहीं आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक नवाज अपनी मां, भाई और भाभी के साथ प्राइवेट व्हीकल से सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश गए थे। इसके लिए उन्होंने पहले मुंबई के अधिकारियों से ट्रेवल पास लिया था। कहा जा रहा है कि नवाज और उनका परिवार 11 मई को बुढ़ाना पहुंचे थे और उसी वक्त सभी का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था। हालांकि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। एहतियात के तौर पर पूरे परिवार को 25 मई तक घर पर ही क्वारेंटाइन में रखा गया है।

बुढ़ाना पुलिस सर्किल के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) कुशलपाल सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य अधिकारी नवाज के घर गए थे और उन्हें 14 दिन क्वारेंटाइन का आदेश दिया। हालांकि नवाज ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on

आपको बता दें कि 24 मार्च आधी रात से पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। जिसे पहले 3 मई और बाद में 17 मई तक बढ़ाया गया था। अब इस देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान कुछ गाइडलाइन्स जारी की गई हैं। साथ ही लॉकडाउन में थोड़ी ढीलाई भी दी गई है, लेकिन सार्वजनिक स्थानों को अभी भी बंद रखा गया है। ऐसे में नवाजुद्दीन के ट्रेवल करने पर उनको घर पर ही क्वारेंटाइन में रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो पिछले साल नवंबर में नवाजुद्दीन की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज हुई थी। जिसमें आथिया शेट्टी उनके अपोजिट नजर आईं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। अब नवाजुद्दीन बोले चूड़ियां में काम करेंगे, जिसमें उनके साथ तमन्ना भाटिया हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर