Meera Chopra Case: मीरा चोपड़ा को रेप की धमकी मामले का NCW ने ल‍िया संज्ञान, पुलिस ने दर्ज की FIR

Meera Chopra Case: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान ले ल‍िया है। जिसके बाद तेलंगाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Meera Chopra
Meera Chopra 

मुख्य बातें

  • मीरा चोपड़ा के समर्थन में आया राष्ट्रीय महिला आयोग
  • Twitter पर सवाल जवाब के दौरान जूनियर एनटीआर को लेकर क‍िया गया था सवाल
  • टॉलीवुड की नामी अदाकारा हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा

Meera Chopra Case: एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान ले ल‍िया है। महिला आयोग ने इस मामले की पूरी र‍िपोर्ट तेलंगाना पुलिस से मांगी थी। आयोग ने तेलंगाना पुलिस को इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा था, जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीरा ने इस कार्रवाई के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा का धन्‍यवाद किया है। 

बता दें कि टॉलीवुड अदाकारा मीरा चोपड़ा ने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उन्‍हें अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। मीरा बोलीं कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। बस इस पर फैंस गुस्‍सा गए और मीरा को गालियां देना और अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे।

मीरा ने की थी शिकायत
मीरा ने इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की थी। शिकायत के बाद भी मीरा को गालियां और धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है। इस पूरे मामले में जूनियर एनटीआर ने भी चुप्‍पी साध रखी है। उनकी तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं आया है। 

कौन हैं मीरा चोपड़ा
मीरा चोपड़ा बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। उन्‍होंने तमिल फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे कई तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में दिखी। साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी। जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर