नसीरुद्दीन शाह ने किया खुलासा, 'इरफान खान को दो साल पहले ही पता था मौत आ रही है'

Naseeruddin Shah says Irrfan Khan knew about his death: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक्‍टर इरफान खान को लेकर एक खुलासा किया है। उनका कहना है कि इरफान खान को दो साल पहले ही पता था मौत आ रही है।

Naseeruddin Shah and Irrfan Khan
Naseeruddin Shah and Irrfan Khan 

Naseeruddin Shah says Irrfan Khan knew about his death: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक्‍टर इरफान खान को लेकर एक खुलासा किया है। उनका कहना है कि इरफान खान को दो साल पहले ही पता था मौत आ रही है। नसीरुद्दीन शाह ने इरफान खान के निधन पर बात की और कई अहम बातों का खुलासा किया। इरफान खान के चले जाने के लगभग 2 बाद ये बातें हैरान कर देने वाली हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने 'इंडियन एक्सप्रेस' से बात करते हुए कहा, 'ये अजीब बात थी क्योंकि इरफान खान दो साल से जानते थे कि ऐसा होना है। कई बार मेरी और उनकी फोन पर बात हुई। तब भी बात हुई जब वे लंदन के अस्पताल में थे। यह अमेजिंग था और यह एक रियल लेसन था कि वो इससे कैसे निपटे।' 

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा, वह कहेगा, 'मैं देख रहा हूं कि मौत मेरे पास आ रही है और कितने लोगों को यो मौका मिलता है? इस पर आपका कोई कंट्रोल नहीं है।' नसीरुद्दीन शाह ने कहा, "मैंने अपने करीबी लोगों की कई मौतों का अनुभव किया है। मेरा परिवार, मेरे माता-पिता, ओमपुरी जैसा दोस्‍त, फारुख शेख जैसा इंसान, लेकिन उस पर मोह करना ठीक नहीं है। मृत्यु जीवन का सबसे महत्वहीन हिस्सा है।'

बता दें कि 53 वर्षीय एक्‍टर इरफान खान का बीते साल 2020 में 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। उससे पहले इरफान खान दो साल तक कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझते रहे थे। लंबे समय तक लंदन में उनका इलाज चला था और उन्‍होंने भयानक दर्द झेला था। उनके निधन से फैंस को ही नहीं सिनेमा जगत को गहरा धक्‍का लगा था। वह अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए। इरफान खान आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर