Heeba Shah: नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह ने क्लीनिक की महिला कर्मचारियों के साथ की मारपीट, शिकायत दर्ज

Naseerudin Shah daughter: हाल ही में नसीरुद्दीन शाह की बेटी हिबा शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। जो काफी वायरल हो रही हैं।

Actress Heeba Shah
Actress Heeba Shah 

मुख्य बातें

  • हीबा शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।
  • सामने आई हीबा शाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
  • पुलिस इस मामले के जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर एक वेटनरी क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। जिसके बाद हीबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। सोशल मीडिया पर हाल ही में हीबा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हीबा वेटनरी क्लीनिक के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करती दिखाई दे रहे हैं। क्लीनिक ने हीबा पर आरोप लगाया है कि 16 जनवरी को उन्होंने दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 16 जनवरी को हीबा अपनी दोस्त की दो बिल्लियों को लेकर वेटनरी क्लिनिक पहुंची थी। उनकी दोस्त ने दोनों बिल्लियों के नसबंदी के लिए क्लीनिक में स्लॉट बुक कराए थे। लेकिन किसी वजह उनकी नंसबंदी नहीं हो पाई।

दरअसल उस दौरान क्लीनिक में सर्जरी चल रही थी। जिसकी वजह से क्लीनिक के कर्मचारियों ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा। कुछ समय बाद हीबा गुस्से में आई गई और वहां मौजूद लोगों को धमकाने लगी। सामने आई तस्वीर में देख सकते हैं कि हीबा उनके साथ मारपीट कर रही हैं।

 

 

क्लीनिक वालों के मुताबिक बिल्लियों के इलाज से पहले हीबा शाह को पेपर साइन करने के लिए कहा गया था जिसपर वो भड़क गईं और क्लीनिक स्टाफ को भला बुरा कहने लगीं। इसके बाद जब वहां के स्टाफ हीबा को वहां से जाने के लिए कहा तो महिला स्टाफ के साथ हाथापाई करने लगीं। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने NC दर्ज किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gobind Singh Dhanoa (@the.gsd) on

 

फिलहाल मामले की जांच चल रही है। बता दें कि हीबा नसीरुद्दीन शाह और परवीन मुराद की बेटी हैं। हीबा अपने पिता की ही तरह एक्टिंग में रुचि रखती हैं। थिएटर के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर