एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को एक बार फिर से हुआ प्यार, इस शख्स को कर रहीं डेट

Nargis Fakhri Justin Santos affair: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को एक बार फिर से प्यार हो गया है। वह एक अमेरिका शख्स को डेट कर रही हैं।

Nargis Fakhri Justin Santos
नरगिस फाखरी और जस्टिन सैंटोस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नरगिस फाखरी ने 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड डेब्यू किया
  • एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था
  • नरगिस फाखरी फिलहाल अमेरिका में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी पिछले कुछ सालों से अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। उनका नाम निर्माता और एक्टर उदय चोपड़ा के साथ खूब सुर्खियों में रहा। यह रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों की राहें अलग हो गईं। इसके बाद वह हॉलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो के साथ रिश्ते को लेकर खबरों में रही थीं। हालांकि, यह रिलेशनशिप भी कुछ ही सालों में खत्म हो गई। अब फाखरी को एक बार फिर से प्यार हुआ है। वह इस वक्त एक अमेरिकी शेफ को डेट कर रही हैं, जिसका नाम जस्टिन सैंटोस है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नरिगस फाखरी अक्सर जस्टिन सैंटोस के साथ अपनी तस्वीरें और इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में शूटिंग रेंज की एक वीडियो और कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह सैंट के साथ नजर आईं। शूटिंग रेंज में फाखरी ने गन शूट करना सीखा। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'जब वह आपको शूटिंग के लिए लेकर जाए। जस्टिन सैंटोस के साथ गन से शूट करना सीखा।' उनकी इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। पोस्ट पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बताया जा रहा है कि नरगिस फाखरी कैलिफोर्निया में रहती हैं जबिक जस्टिन सैंटोस न्यूयॉर्क में रह रहे हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से मुलाकात के लिए वक्त निकाल लेते हैं। वहीं, नरिगस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अमावस फिल्म में दिखाई दी थीं। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। नरिगस अब 'तोरबाज' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्में उनके साथ संजय दत्त, राजू चड्ढा और पुनीत सिंह होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर