इस एक्ट्रेस के को किडनैप करने की कोशिश कर चुका है फैन,पिता की उम्र के हीरो के साथ किए बोल्ड सीन

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक नमिता का आज बर्थडे है। नमिता वांकावाला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। जानिए नमिता की लाइफ के Facts...

Namitha
Namitha 

मुख्य बातें

  • नमिता साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं।
  • नमिता वांकावाला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।
  • नमिता ने साल 2001 में मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया था।

मुंबई. साउथ की एक्ट्रेस नमिता 10 मई को बर्थडे मना रही हैं। नमिता साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। नमिता का पूरा नाम नमिता वांकावाला है। वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं। 

नमिता वांकावाला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। नमिता ने साल 2001 में मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया था। नमिता ने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘सोंथम’ से की थी। 

नमीता तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्म ‘लव के चक्कर में’ भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म इंग्लिशकरण में खुद से कई साल बड़े सत्यराज के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। 

Namitha Kapoor Namitha Vankawala South Indian Hot Actress | Hot actresses,  Women, Most beautiful women

हो चुकी है किडनैपिंग की कोशिश
नमिता उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अपने बढ़ते वजन के बावजूद पॉपुलेरिटी हासिल की है।  नमिता की साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नमिता के साउथ में तीन मंदिर हैं।

 नमिता की पहली मूर्ति तमिलनाडु के तिरुनलवेली में एक मंदिर में लगाई गई थी। नमिता को त्रिची में एक फैन ने किडनैप करने की कोशिश की थी। वह कामयाब नहीं हो पाया था। उसका कहना है कि वह नमिता का फैन है। नमिता के कहने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

Namita Vankawala (@v_namitha) | Twitter

फिल्म प्रोड्यूसर से की शादी 
पर्सनल लाइफ की बात करें तो  नमिता ने 24 नवंबर 2017 में अपने बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर वीरा (वीरेंद्र चौधरी) से तिरुपति के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। वीरा से उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 

Watch: Namitha's wedding video is out and it is unbelievably dreamy -  Movies News

नमिता के मुकाबिक-  6 सितंबर, 2017 को वीरा ने बीच पर बेहद रोमांटिक अंदाज में मुझसे कैंडल लाइट डिनर के बारे में पूछा। उनकी यह बात सुन मैं हैरत में पड़ गई। नमिता ने साल 2019 में बीजेपी ज्वाइन की थी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर