सुशांत मामले में नया मोड़, संजय लीला भंसाली और कंगना रनौत के बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर दी थी। मुंबई पुल‍िस जांच कर रही है क‍ि सुशांत ने क‍िन हालात में खुद की जान ले ली।

Sushant - Kangna
Sushant - Kangna 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच कर रही है मुंबई पुलिस
  • उसी कड़ी में कंगना रनौत के क‍िए जाएंगे बयान दर्ज

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर दी थी। मुंबई पुल‍िस जांच कर रही है क‍ि सुशांत ने क‍िन हालात में खुद की जान ले ली। इस मामले में अब तक करीब 25 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं जिसमें सुशांत का परिवार, गर्लफ्रेंड, कोस्‍टार, कास्टिंग डायरेक्‍टर और फ‍िल्‍ममेकर शामिल हैं। अब मुंबई पुलिस कुछ अन्‍य लोगों से भी पूछताछ करने की तैयारी में हैं।

सुशांत सिंह मामले में नया मोड़ आया है। सूत्रों के अनुसार, अब मुम्बई पुलिस संजय लीला भंसाली और यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के अलावा कई प्रोडक्शन हाउस से पूछताछ करने जा रही है। यह सभी वह लोग हैं जिनके ऊपर सुशांत के निधन के बाद उंगलिया उठी थीं। संजय लीला भंसाली ने सुशांत के 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ऑफर की थी लेकिन वह यशराज से जुड़े थे इसलिए उन्‍हें हटा दिया गया। वहीं भंसाली ने जब उन्‍हें बाजीराव मस्‍तानी ऑफर की तो सुशांत यशराज की 'पानी' पर काम कर रहे थे। 

अब तक दर्ज किए गए बयानों में भी इन दोनों प्रोडक्‍शन हाउस की भूमिका झलक रही है। वहीं पुल‍िस बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का भी बयान दर्ज करेगी। कंगना रनौत ने सुशांत के मामले को प्रमुखता से उठाया था और कई लोगों पर सवाल खड़े किए थे।

क्‍या कहती है विसरा रिपोर्ट 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है लेकिन उनकी विसरा रिपोर्ट में जो खुलासे हुए हैं उससे मामला आत्‍महत्‍या का ही साफ नजर आ रहा है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट कहती है कि बॉडी में न कोई केमिकल था, न ही जहर मिला। मौत से पहले जोर-जबरदस्ती के निशान भी नहीं मिले। इसका मतलब सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी। हालांकि जांच का विषय ये है कि सुशांत ने फंदा लगाया क्‍यों?

मोबाइल की फॉरेंसिंक रिपोर्ट आई

सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की फॉरेंसिंक जांच भी आई गई है। जांच में यह बात सामने आई है कि आत्‍महत्‍या से कुछ वक्‍त पहले सुशांत सिंह राजपूत खुद को गूगल पर सर्च कर रहे थे। 14 जून को सुबह 10:15 बजे के आसपास उन्‍होंने अपना नाम सर्च किया और खुद से जुड़े कुछ न्यूज आर्टिकल और रिपोर्ट्स भी पढ़ी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर