सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: धर्मा प्रोडेक्शन के सीईओ के बाद, इस हफ्ते करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में पुलिस अब जल्द ही करण जौहर से पूछताछ करने वाली हैं। पुलिस इस हफ्ते करण जौहर को पुलिस स्टेशन बुला सकती है।

Sushant Singh Rajput, Karan Johar
Sushant Singh Rajput, Karan Johar 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाया है।
  • पुलिस ने इससे पहले करण जौहर के मैनेजर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को भी समन किया था।
  • पुलिस ने आज महेश भट्ट से भी पूछताछ की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस लगातार बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर रही है। अब पुलिस इस हफ्ते करण जौहर को पूछताछ कर सकती है। इससे पहले पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन किया था।

करण जौहर के मैनेजर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने समन भेजा था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही करण जौहर अपने फैंस के निशाने पर हैं।   

सुशांत सिंह राजपूत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। ये फिल्म थिएटर के बजाए नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वहीं, सुशांत के फैंस का कहना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से तंग आकर ही उन्होंन ये कदम उठाया है। 

महेश भट्ट ने किया ये खुलासा 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने आज महेश भट्ट को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। महेश भट्ट ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से उनकी केवल दो बार मुलाकात हुई थी। पहली नवंबर 2018 और दूसरी साल 2019 में हुई थी। सुशांत के वह सीधे कॉन्टैक्ट में नहीं थे।

महेश भट्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बतौर मेंटर उनकी काफी इज्जत करती थीं। दरअसल महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जलेबी में काम करने का चांस दिया था। वहीं, रिया चक्रवर्ती सुशांत से जुड़ी हर एक बात भी उनसे शेयर किया करती थी। 

कंगना से भी हो सकता ही पूछताछ 
ANI से बातचीत में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था- 'सुशांत आत्महत्या मामले में करीब 37 लोगो को जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया है। जल्द ही कंगना रनौत का भी बयान लिया जाएगा...।    

अनिल देशमुख ने कहा- 'करन जौहर के मैनेजर को बुलाया है और उसके बाद अगर जरूरत महसूस हुई तो उन्हे भी बुलाएंगे।' इससे पहले अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।'

अगली खबर