रिया चक्रवर्ती के भाई से भी पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में हैं पार्टनर

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई से पुलिस पूछताछ करेगी। रिया के भाई सुशांत की कंपनी में पार्टनर थे...

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती के भाई से पूछताछ कर सकती है।
  • रिया के भाई सुशांत की कंपनी में पार्टनर भी हैं।
  • पुलिस ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर लिया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब पुलिस सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।

Peeping Moon की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस जल्द ही शोविक का बयान दर्ज करेगी। शोविक सुशांत की कंपनी Vividrage Rhealityx के पार्टनर भी थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी में केवल सुशांत ने ही निवेश किया था। कंपनी का नाम रिया चक्रवर्ती के ही नाम पर था। रिया ने ही अपने भाई को इस कंपनी का पार्टनर बनाने के लिए सुशांत को मनाया था।

रिश्ते को किया था स्वीकार 
रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के सामने अपने रिश्तों को स्वीकार कर लिया है। यही नहीं, दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे। इस लॉकडाउन में भी साथ रह रहे थे। हालांकि, लड़ाई के बाद रिया चक्रवर्ती ने उनका अपार्टमेंट छोड़ दिया था। 

रिया चक्रवर्ती पुलिस को बताया कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि, उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था। सुशांत योग और मेडिटेशन के जरिए इससे उबरने की कोशिश कर रहे थे। रिया और सुशांत जल्द ही रूमी जाफरी की फिल्म में नजर आने वाले थे।

पुलिस ने कही ये बात 
डीसीपी (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि बांद्रा पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। सुशांत की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। रिपोर्ट में उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है। 

अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो लैब को एनालिसिस के लिए भेज दिया है। सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इसके बारे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरों से बचने की अपील की है। 

अगली खबर