Most Trolled Movies: 2019 में यह फ‍िल्‍में हुईंं खूब ट्रोल, कलंक से लेकर कबीर स‍िंह पर खूब न‍िकला गुस्‍सा

Most Trolled Movies of 2019 : साल 2019 जाने को है और आने वाला है नया साल यानि 2020। स‍िनेमा के ल‍िहाज से यह साल मिला जुला रहा। आइये एक नजर ऐसी फ‍िल्‍मों पर ज‍िनपर खूब गुस्‍सा निकला।

Most Trolled Movies Of 2019
Most Trolled Movies Of 2019  

Most Trolled Movies of 2019 : साल 2019 जाने को है और आने वाला है नया साल यानि 2020। स‍िनेमा के ल‍िहाज से यह साल मिला जुला रहा। कई फ‍िल्‍मों ने सफलता की नई इबारतें लिखे और कई फ‍िल्‍में बुरी तरह पिटीं। कई फ‍िल्‍मों ने कमाई अच्‍छी की, बावजूद उसके फैंस ने कहानी और कलाकारों को खूब ट्रोल किया। आइये एक नजर डालते हैं साल 2019 की ऐसी फ‍िल्‍मों पर ज‍िन पर फैंस का खूब गुस्‍सा निकला। 

कलंक: 17 अप्रैल 2019 को र‍िलीज हुई कलंक को बॉलीवुड के तीन दिग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर्स ने मिलकर बनाया था। करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और अपूर्वा मेहता ने 150 करोड़ रुपये खर्च कर लाहौर के लोहामंडी की अंग्रेजों के जमाने की कहानी को पर्दे पर उतारा। बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, संजय दत्‍त, आदित्‍य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी और सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे सितारों से सजी इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन कमाई तो खूब की लेकिन दर्शकों ने इस फ‍िल्‍म को नकार दिया। लोगों ने इस कहानी को बकवास करार दिया और सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

 

 

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2: करण जौहर की ही एक और फ‍िल्‍म 2019 में पर्दे पर आई जिसका नाम था- स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2। इस फ‍िल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्‍या पांडे ने बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म को भी खूब आलोचना झेलनी पड़ी। यूजर्स ने जहां तारा और अनन्‍या सहित टाइगर के लुक पर सवाल उठाए, वहीं कहानी को भी खासा पसंद नहीं किया गया। 

 

 

साहो: भारी भरकम बजट से बनी डायरेक्‍टर सुजीत की साहो लंबे समय से बन रही थी। फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था क्‍योंकि यह बाहुबली एक्‍टर प्रभास की बॉलीवुड डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी। इसमें श्रद्धा कपूर संग उनकी जोड़ी बनी थी। इस फ‍िल्‍म को इस कदर प्रमोट किया गया जैसे ये सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म हो लेकिन जब यह स्‍क्रीन पर आई तो कुछ ही दिनों में धराशायी हो गई। ना ढंग की कहानी और ना ढंग की अदाकारी।

 

 

हाउसफुल 4: अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन जैसे सितारों को लेकर साजिद नाडियाडवाला ने हाउसफुल 4 बनाई लेकिन यह फ‍िल्‍म ना तो समीक्षकों को प्रभावित कर पाई और ना दर्शकों को खींच पाई। हर मोर्चे पर यह फ‍िल्‍म विफल रही, जबकि इसके प्रमोशन में अक्षय कुमार ने जीन जान लगा दी थी।

 

 

कबीर सिंह: इस साल की सर्वाधिक चर्चित फ‍िल्‍म कबीर सिंह दर्शकों को खूब पसंद आई और शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्‍टारर इस फ‍िल्‍म ने कमाई के नए कीर्तिमान रचे। हालांकि अपने सब्‍जेक्‍ट की वजह से इस फ‍िल्‍म को आलोचना झेलनी पड़ी। इस फ‍िल्‍म में शाहिर कपूर के रोल के ज्‍यादा एग्रेसिव होने की आलोचना हुई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर