जस्‍सी के क‍िरदार के साथ मोना स‍िंह ने बदल द‍िया था टीआरपी गेम, असली चेहरा देखने को तरस गए थे दर्शक

आज जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह का जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं। मोना ने साल 2003 में शो जस्सी जैसी कोई नहीं से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

Mona Singh
Mona Singh 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस मोना सिंह का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं
  • मोना ने टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत
  • 'थ्री ईडियट्स' समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं मोना सिंह

Mona Singh Birthday | जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं। मोना का जन्म 8 अक्टूबर 1981 को चंडीगढ़ के एक सिख परिवार में हुआ था। मोना ने कई मशहूर टीवी शो में काम किया जिसमें जस्सी जैसी कोई नहीं,  राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो, कवच: काली शक्तियों से, कहने को हमसफर हैं, ये मेरी फैमिली में काम किया। 

जब टीवी पर जस्सी बनकर आईं मोना 

मोना सिंह ने साल 2003 में टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से अपने करियर की शुरुआत की थी। उस समय जब शो में बहुएं साड़ियां पहनकर दर्शकों का मनोरंजन करती थीं तब मोना सिंह बड़े और चौकोर चश्में पहने, ब्रेसेस लगाए और अजीब हेयरस्टाइल वाली लड़की जस्सी के बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं। इस शो के जरिए दर्शकों को सास- बहू के शोज से ब्रेक मिला और यही वजह थी कि शो के शुरुआती एपिसोड्स में जबरदस्त टीआरपी मिली।

'जस्सी' का असली चेहरा देखने को तरस गए थे दर्शक

जस्सी के लुक के साथ लंबे समय तक मोना की असली पहचान भी छिपी रही। दर्शक मोना का असली चेहरा देखने के लिए तरस गए थे और जब पहली बार उनका असली चेहरा नजर आए तो दर्शक यकीन नहीं कर पाए कि टीवी पर जस्सी बनी मोना सिंह रियल लाइफ में इतनी खूबसूरत हैं।शो में वो एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के अपोजिट थीं और दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया। 

फिल्मों में आजमाई किस्मत

मोना सिंह छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना चुकी थीं और वो बड़े पर्दे पर काम करना चाहती थीं। मोना ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई और साल 2009 में फिल्म थ्री ईडियट्स से बड़े पर्दे का रुख किया। आमिर खान और करीना कपूर खान की इस फिल्म में मोना करीना की बड़ी बहन के रोल में दिखीं। इसके बाद वो फिल्म ऊट पटांग, जेड प्लस और अमावस में भी दिखीं। अब मोना एक बार फिर से आमिर और करीना की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

38 की उम्र में शादी

मोना सिंह ने 38 साल की उम्र में शादी की। उन्होंने 27 दिसंबर 2019 को साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन से सिख रीति- रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद मोना ने बताया कि उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं और उनकी मैरिड लाइफ कैसी चल रही है। मोना ने कहा था, 'मैं जैसे पहली थी अभी भी वैसी ही हूं और शादी के बारे में यही बेस्ट चीज है। मेरे पति मुझे मैं रहने देते हैं, मैं जैसी हूं वो मुझे वैसे ही प्यार करते हैं और नहीं चाहते कि मैं जरा भी खुद को बदलूं। हम एक दूसरे को और जान रहे हैं। मैं उनके साथ को एन्जॉय कर रही हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर