डायरेक्टर के घर पर शूट हुई है Miya, Biwi Aur Murder सीरीज, जानें किस डेट से MX Player पर होगी रिलीज

Miya Biwi Aur Murder Release Date, Cast: मियां, बीवी और मर्डर वेब सीरीज जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है। इसमें राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस नजर आएंगे। जानें सीरीज कब रिलीज होगी और क्या है इसकी शूटिंग के किस्से।

Rajeev Khandelwal, Manjari Fadnnis, Miya Biwi Aur Murder Series, Miya Biwi Aur Murder release date, Miya Biwi Aur Murder cast, where to watch Miya Biwi Aur Murder
Miya Biwi Aur Murder  

Miya Biwi Aur Murder on MX Player: एमएक्स ओरिजिनल सीरीज मियां, बीवी और मर्डर जल्द ही रिलीज होगी। सुनील मनचंदा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा, रुषद राणा, अस्मिता बक्शी और प्रसाद खांडेकर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। Miya Biwi Aur Murder का प्रीमियर 1 जुलाई 2022 को एमएक्स प्लेयर पर होगा।

सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक दिलचस्प चर्चा में मंझी हुई अदाकारा मंजरी फड़नीस ने बताया कि किस तरह महामारी के दौरान इस सीरीज की शूटिंग की गई थी। उन्होंने कहा कि इस शो की शूटिंग सुनील मनचंदा (प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर) के घर पर हुई थी। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि शूटिंग के दौरान पूरे कलाकार और क्रू सदस्य कम्फर्टेबल रहें। महामारी के चलते सेट पर सिर्फ 35 लोग थे और शॉट के बाद हमें ऐसा महसूस होता था, जैसे हम एक परिवार हैं।

इस बारे में राजीव खंडेलवाल ने कहा कि कोविड 19 महामारी के कारण शूटिंग के लिए केवल एक लोकेशन रखी गई थी और वो था हमारे डायरेक्टर सुनील मनचंदा का बंगला। यह मुंबई में है और हमें शूटिंग पूरी करने में लगभग 32 दिन लगे। इस दौरान बहुत-सी चुनौतियां पेश आईं। हमारे मन में ये सवाल उठ रहा था कि क्या हम समय पर शूटिंग खत्म कर पाएंगे? क्या होगा यदि हम में से कोई कोविड-19 पॉजिटिव हो जाएगा? ऐसी बहुत-सी आशंकाएं थीं। लेकिन हमने सभी सावधानियां बरतीं और सभी मुश्किलों का मुकाबला किया। 

अपने किरदार को पर्दे पर साकार करने के बारे में बताते हुए मंजरी फड़नीस ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से कोशिश की है कि मैं इस किरदार को वास्तविक बनाऊं। मुझे फनी बनने की जरूरत महसूस नहीं हुई। असल में मैं फनी बनने की कोशिश भी नहीं कर रही थी।
इसकी सिचुएशन और स्क्रिप्ट ही ऐसी थी। मैंने तो बस कैमरे के सामने एंजॉय किया। और कैमरे में भी इसे बड़ी खूबसूरती से कैद किया गया है।

Miya Biwi Aur Murder Trailer

इस सीरीज के ट्रेलर में प्रिया और राजेश के मुश्किल वैवाहिक जीवन की झलक दिखाई गई है। जहां प्रिया और राजेश (मंजरी फड़नीस और राजीव खंडेलवाल) 7 साल से एक नाकाम शादी से गुजर रहे हैं, वहीं एक रात उनकी जिंदगी एक अनजाना मोड़ लेती है, जहां उन्हें
जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को किनारे रखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर