10 दिन से अस्‍पताल में चल रहा था मिथ‍िलेश चतुर्वेदी का इलाज, दामाद ने बताया सुबह 4 बजे ली आखिरी सांस

Mithilesh Chaturvedi Death Reason: गुरुवार सुबह सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर आई। जाने माने एक्टर मिथ‍िलेश चतुर्वेदी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आइये जानते हैं कि मिथिलेश चतुर्वेदी को क्या परेशानी थी जिसकी वजह से उनकी जान चली गई।

Mithilesh Chaturvedi Death Reason
Mithilesh Chaturvedi Death Reason 
मुख्य बातें
  • गुरुवार सुबह सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर आई।
  • एक्टर मिथ‍िलेश चतुर्वेदी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।
  • जानते हैं उन्हें क्या समस्या थी जिसकी वजह से उनका निधन हो गया।

Mithilesh Chaturvedi Death Reason: गुरुवार सुबह सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर आई। जाने माने एक्टर मिथ‍िलेश चतुर्वेदी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। परिवार में मिथ‍िलेश चतुर्वेदी अपने पीछे दो बेटियां, पत्‍नी और एक बेटे को बिलखता छोड़ गए है। मिथिलेश के निधन की खबर आते ही तमाम सितारे और उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। उनके दामाद आशीर्ष चतुर्वेदी ने इस बात की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर दुखद समाचार शेयर किया। इसके बाद आशीष ने हमारे सहयोगी नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन से बातचीत की और बताया कि कैसे मिथिलेश का निधन हुआ।

आशीष चतुर्वेदी के अनुसार, उनके ससुर मिथ‍िलेश चतुर्वेदी बीते 10  दिन से मुंबई के Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital में भर्ती थे। 10 दिन पहले उनको कार्ड‍ियक अरेस्‍ट आया था और उसके बाद ही उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया था। गुरुवार सुबह तड़के 4 बजे मिथ‍िलेश चतुर्वेदी के सीने में तेज दर्द हुआ था, जिसके बाद उनका निधन हो गया। जानकारी के अनुसार, सुबह 4 बजे उन्हें दोबारा कार्ड‍ियक अरेस्‍ट आया था। 

Also Read: नहीं रहे दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी, दिल की बीमारी के चलते हुआ निधन

बता दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी का जन्म लखनऊ में 15 अक्‍टूबर 1954 को हुआ था। 1साल 1997 में 'भाई भाई' से उन्‍होंने बॉलीवुड डेब्‍यू किया। इसके बाद 998 में रामगोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सत्‍या' में सबसे पहले वह बिल्‍डर मल्‍होत्रा के किरदार में नजर आए। 1999 में सुभाष घई की फिल्‍म 'ताल',  'कोई मिल गया', सनी देओल के साथ 'गदर: एक प्रेम कथा', सलमान खान संग 'रेडी में वह नजर आए।

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी और ओटीटी पर भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा। उन्होंने ओटीटी पर रिलीज सीरीज 'स्‍कैम 1992' में उन्होंने राम जेठमलानी का किरदार निभाया था। टीवी सीरियल 'नीली छतरी वाले' में उन्‍होंने सबका दिल जीता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर