Mirzapur 3 Release Date:कोरोना-बारिश के कारण आगे बढ़ी मिर्जापुर 3 की शूटिंग,प्रोड्यूसर ने बताया कब आएगा सीजन 3

Mirzapur 3 Details: अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन फैंस के बीच जल्द ही आ सकता है। इसका हिंट खुद शो के को प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने दिया है। जानिए क्या कहा रितेश ने...

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3 

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर 2 के बाद फैंस मिर्जापुर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • मिर्जापुर के को प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने इसे लेकर बड़ा हिंट दिया है।
  • रितेश सिद्धवानी ने कहा है कि शो की शूटिंग इस साल के आखिरी में शुरू हो सकती है।

मुंबई. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 को फैंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। इसी के बाद से ही इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए खुशखबरी है, तीसरा सीजन अगले साल रिलीज हो सकता है। 

वेब सीरीज के को-प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने इसका हिंट दिया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी  ने कहा है कि सीजन तीन की कहानी लिखी जा चुकी है। इसकी शूटिंग भी इसी साल शुरू होनी थी लेकिन, कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे टाल दिया गया है। हालांकि, सरकार ने शूटिंग की  इजाजत दी  है लेकिन, बारिश के कारण बाहर शूटिंग नहीं हो पा रही है।    

Mirzapur 2 Twitter Review: Netizens Think Season 2 Fails to Maintain  Standard – Check Reactions | India.com

अगले साल होगी रिलीज 
रितेश सिद्धवानी ने आगे कहा कि सीरीज की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू होगी। मिर्जापुर का तीसरा सीजन केवल अगले साल ही रिलीज हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे सीजन की कास्ट को लेकर काम जारी है। आपको बता दें कि साल 2020 में गूगल द्वारा जारी साल की सबसे अधिक सर्च होने वाले शो की लिस्ट में मिर्जापुर चौथे नंबर पर था।

They're back, but from this point, there's no looking back', 'Mirzapur 2'  makers tease fans with new poster

ये हुआ था सीजन 2 में
मिर्जापुर के दूसरे सीजन के अंत में गुड्डू पंडित (अली फजल), गोलू गुप्ता (श्वेता  त्रिपाठी) ने मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) को मौत के घाट उतारकर अपना बदला ले लिया था। वहीं, कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) बुरी तरह से घायल हो गए हैं। 

मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा अहम रोल में थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर