मिर्जापुर सीजन 2 का इंतजार होने वाला है खत्म, वीडियो जारी कर मेकर्स बोले- 'जल्द मिलेंगे'

Mirzapur Season 2: मिर्जापुर के सीजन 2 का फैंस पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। मेकर्स ने आज नया वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।

Mirzapur Season 2
Mirzapur Season 2 

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाले हैं।
  • अमेजन प्राइम ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है।
  • वीडियो में मेकर्स ने कहा कि- 'जल्द मिलेंगे'

मुंबई. वेब सीरीज मिर्जापुर का फैंस पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं। अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। अमेजन प्राइम ने इस बहुप्रतिक्षित वेब सीरीज की छोटी सी झलक जारी की है। 

एक मिनट के वीडियो में दिखाया है कि किस तरह से फैंस पूछ रहे हैं कि मिर्जापुर 2 कब आ रहा है। अमेजन प्राइम ने कहा है कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है।  वीडियो के साथ लिखा- 'जल्द मिलेंगे, बहुत हुआ इंतजार।'

आपको बता दें कि वेब सीरीज का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, अभिषेक बनर्जी और रसिका दुग्गल अहम रोल में थे।

सितंबर तक आ सकता है सीजन 2 
पीपिंगमून की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मिर्जापुर 2 सितंबर के अंत तक अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। मेकर्स सीजन 2 को पहले अप्रैल में रिलीज करना चाहते थे। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण उन्होंने इसे टाल दिया।'

मेकर्स के मुताबिक वेब सीरीज का ज्यादातर काम खत्म हो गया है। इसकी आखिरी कॉपी स्ट्रीमिंग के लिए भेजनी है। मिर्जापुर वेब सीरीज की कहानी पूर्वी उत्तर प्रदेश में बाहुबली, गैंग वॉर, ड्रग्स और बंदूकों की तस्करी पर आधारित है। इसका सीजन 1 काफी पॉपुलर हुआ था। 

  

इस सीजन ज्यादा खतरनाक होंगे मुन्ना त्रिपाठी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन 2 में मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) का किरदार ज्यादा खतरनाक होगा। इस सीजन में वह अपने पिता कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के उत्तराधिकारी के तौर पर सामने आएंगे। 

सीजन 2 में गुड्डू पंडित (अली फजल) और मुन्ना त्रिपाठी के बीच दुश्मनी की कहानी को ज्यादा भयावह बनाया जाएगा। आपको बता दें कि सीजन 1 के आखिरी एपिसोड में मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू पंडित की मंगेतर (श्रिया पिलगांवकर) की हत्या कर दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर