Manushi Chillar Diwali: आठ महीने बाद मां से मिलेंगी मानुषी छिल्‍लर, घरवालों के साथ ये ही दीवाली प्‍लान

पूर्व व‍िश्‍व सुंदरी और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर आठ महीने बाद अपने परिवार से मिलने वाली हैं। इस बार वह परिवार के साथ दीवाली मनाएंगी। मानुषी का कहना है कि यह पल बेहद खास होगा।

Manushi Chillar
Manushi Chillar 

मुख्य बातें

  • मानुषी छिल्लर आठ महीने बाद अपने परिवार से मिलने वाली हैं।
  • मानुषी का कहना है कि यह पल बेहद खास होगा।
  • कोरोना की वजह से डॉक्‍टर मां से दूर थीं मानुषी।

Manushi Chillar Diwali Plan: पूर्व व‍िश्‍व सुंदरी और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर आठ महीने बाद अपने परिवार से मिलने वाली हैं। इस बार वह परिवार के साथ दीवाली मनाएंगी। मानुषी का कहना है कि यह पल बेहद खास होगा। कोरोना की वजह से लंबे समय से वह अपनी मां नीलम और परिवार से दूर थीं। अब उन्‍हें परिवार के साथ मिलने और त्‍यौहार मनाने का मौका मिल रहा है। 

मानुषी ने कहा, 'इस बार की दिवाली मेरे और मेरे परिवार के लिए वाकई खास है। यह ऐसा त्‍यौहार जिसे अपने परिवार के साथ मनाने का अलग मजा है। दिवाली के मौके पर मैं इस बार बेहद खुश हूं। मैं उन सभी का धन्‍यवाद करती हूं जिन्‍होंने मुझे प्‍यार दिया।'

कोरोना वॉरियर हैं नीलम
मानुषी छिल्‍लर की मां डॉक्‍टर हैं और कोरोना काल में वह मरीजों की सेवा में लगी रहीं। मानुषी ने बताया कि उनकी  मां दिल्ली में काम कर रही थी, जब पूरे देश में कोरोना वायरस फैल गया। वह रोज उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात करती थी। मां की बहुत याद आती थी लेकिन उनका काम देखकर गर्व होता था।

मानुषी के पिता उनके साथ मुंबई में हैं। मानुषी ने बताया कि पापा भी बहुत खुश हैं क्‍योंकि मम्‍मी आ रही हैं। मां के आने से हमारा परिवार एक बार फिर पूरा हो गया। मैं ईश्‍वर की आभारी हूं कि इस दिवाली हमारे परिवार को मिलाया। 2020 में यह मेरे लिए हुई सबसे बड़ी बात है। 

बता दें कि विश्‍व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर भारत देश का गौरव बढ़ाने वाली मानुषी छिल्‍लर बॉलीवुड डेब्‍यू को बेताब हैं। वह सुपरस्‍टार अक्षय कुमार के साथ अपना पहला कदम रख रही हैं। वह फ‍िल्‍म पृथ्‍वीराज में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में वह संयोगिता का किरदार निभाएंगी। फ‍िल्‍म की शूटिंग अंतिम चरण में है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर