Punyshlok Ahilyaadevi: पर्दे पर आएगी देवी अहिल्‍या की गौरव गाथा, मनोज मुंतशिर लिखेंगे गीत और संवाद

Punyshlok Ahilyaadevi: मराठा क्‍वीन देवी अहिल्‍या की गौरवगाथा अब बड़े पर्दे पर आने को तैयार है। गीतकार मनोज मुंतशिर इस कहानी को प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Punyshlok Ahilyaadevi
Punyshlok Ahilyaadevi 

मुख्य बातें

  • मराठा क्‍वीन देवी अहिल्‍या की गौरवगाथा अब बड़े पर्दे पर आने को तैयार है।
  • कुछ देर पहले इस फ‍िल्‍म की घोषणा हुई है जिसका नाम होगा पुण्‍यश्‍लोक अहिल्‍यादेवी।

Punyshlok Ahilyaadevi: मराठा क्‍वीन देवी अहिल्‍या की गौरवगाथा अब बड़े पर्दे पर आने को तैयार है। कुछ देर पहले इस फ‍िल्‍म की घोषणा हुई है जिसका नाम होगा पुण्‍यश्‍लोक अहिल्‍यादेवी। इस फ‍िल्‍म के निर्देशक होंगे दिलीप भोसले जबकि दिग्‍गज गीतकार मनोज मुंतशिर की कंपनी 'मनोज मुंतशिर एंटरटेनमेंट' और Human Being Studio इस कहानी को प्रोड्यूस करने वाले हैं।  

मनोज मुंतशिर ने ट्व‍िटर पर इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक साझा किया है जिसमें देवी अहिल्‍या भगवान भोलेनाथ की पूजा करती नजर आ रही हैं। हालांकि अहिल्‍या के किरदार में कौन अदाकारा है, यह साफ नहीं है। पोस्‍टर पर अदाकारा का चेहरा शिवलिंग से छिपा हुआ नजर आ रहा है। पोस्‍टर में भगवा ध्‍वज, घोडे और हाथी नजर आ रहा है। वहीं शिवलिंग के आगे एक तलवार रखी है।

मनोज मुंतशिर इस फ‍िल्‍म को ना केवल प्रोड्यूस करेंगे बल्कि इसके गीत और संवाद भी लिखेंगे। खासबात ये है कि यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कुल चार भाषाओं (मराठी, तमिल और तेलुगू) में भी बनेगी। इस फ‍िल्‍म की कहानी डॉ. मुरारी केले ने ल‍िखी है। फ‍िल्‍म के पोस्‍टर से इसकी भव्‍यता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वहीं फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। वहीं यह भी अभी सामने नहीं आया कि इस फ‍िल्‍म में कौन सी अदाकारा देवी अहिल्‍या का किरदार निभाएगी और कौन से सितारे इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं। फैंस को इस जानकारी के लिए कुछ और समय तक इंतजार करना होगा।

फ‍िलहाल इतना तो साफ है कि आने वाले समय में दर्शकों को एक से एक बेहतरीन पौराणिक और इतिहास से संबंधित कहानियों पर आधारित फ‍िल्‍में देखने को मिलने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर