Ram Janmabhoomi: राम जन्‍मभूमि में मिली मूर्तियां तो मनोज जोशी ने लगाया 'जय श्रीराम' का नारा

Manoj Joshi Reacts in Ram Janmabhoomi: श्रीराम जन्‍मभूमि अयोध्‍या के समतलीकरण के दौरान देवी-देवताओं की मूर्तियां मिलने पर एक्‍टर मनोज जोशी ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया।

Manoj Joshi
Manoj Joshi 

Manoj Joshi Reacts in Ram Janmabhoomi: श्रीराम जन्‍मभूमि अयोध्‍या के समतलीकरण के दौरान देवी-देवताओं की मूर्तियां, शिवलिंग और मंदिर की नक्काशी जैसी चीजें मिलने पर एक्‍टर मनोज जोशी ने 'जय श्री राम' का नारा लगाकर खुशी जाहिर की। मनोज जोशी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने दिल की बात लिखी। एक्‍टर मनोज जोशी ने लिखा- 'अयोध्या में आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। जय श्री राम!'  

अपने इस कमेंट से मनोज ने उन सभी पर निशाना साधा है जो अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर होने पर सवालिया निशान लगाते थे। मनोज जोशी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है और यूजर्स उनकी बेबाकी की प्रशंसा कर रहे हैं। सरफरोश, देवदास, धूम, चुप चुप के, गरम मसाला, गोलमान, विवाह जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके मनोज जोशी इससे पहले भी कई बार सामाजिक विषयों पर अपने विचार रख चुके हैं। 

मिले हैं कई सारे अवशेष
अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य जोरों पर है और फिलहाल श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर को समतलीकरण करने का कार्य चल रहा है। इस दौरान जेसीबी मशीन के द्वारा जब खुदाई की गई तो देवी देवताओं की खंडित मूर्तियां पुरावशेष, पुष्प कलश आमलक व दोरजाम्ब के पत्थर इत्यादि मिले हैं।

विश्‍व हिंदू परिषद ने जारी की थीं तस्‍वीरें
श्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने इन मूर्तियों की तस्वीरें भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है। इस संबंध में विश्व हिंदू परिषद के द्वारा एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई है। खुदाई के दौरान काफी संख्या में पुरावशेष, देवी देवताओं की खंडित मूर्तिया, पुष्प, कलश, आमलक, दोरजाम्ब आदि कलाकृतिया, मेहराब के पत्थर. 07 ब्लैक टच स्टोन के स्तम्भ, 06 रेड सैंड स्टोन के स्तम्भ, 5 फिट आकारी की नक्काशीयुक्त शिवलिंग की आकृति आदि आज तक प्राप्त हुई है।

अगली खबर