Manish Malhotra House Party: मनीष मल्‍होत्रा ने रखी नए साल की पार्टी, इन स‍ितारों ने लगाए चार चांद

नये वर्ष यानि 2021 का आगमन हो रहा है और हर तरफ उमंग और उल्‍लास का माहौल है। सेलिब्र‍िटी डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इस उमंग-उल्‍लास का सेल‍िब्रेट करने के ल‍िए घर पर पार्टी रखी।

Manish Malhotra Party
Manish Malhotra Party 

मुख्य बातें

  • सेलिब्र‍िटी डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने अपने घर पर पार्टी रखी।
  • श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्‍हवी और खुशी भी हुई शामिल।
  • कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, नुसरत भरूचा भी जश्‍न में पहुंचे।

नये वर्ष यानि 2021 का आगमन हो रहा है और हर तरफ उमंग और उल्‍लास का माहौल है। सेलिब्र‍िटी डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इस उमंग-उल्‍लास का सेल‍िब्रेट करने के ल‍िए घर पर पार्टी रखी। नए साल के जश्‍न की इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्‍वीरें छाई हुई हैं। वैसे कई स‍ितारे जो नया साल मनाने बाहर हैं वो इस पार्टी का हिस्‍सा नहीं बन सके। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल थे जैसे कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस। 

नुसरत भरूचा और वाणी कपूर छाईं
मनीष मल्‍होत्रा की इस पार्टी में प्‍यार का पंचनामा फेम अदाकारा नुसरत भरूचा और वाणी कपूर का जलवा रहा।  कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा करते वक्त मनीष को धन्यवाद भी किया। पार्टी में कृति  ने भी अपने स्‍टाइल का जलवा बिखेरा। मनीष मल्‍होत्रा ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर साझा की है जिसमें वह, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ नजर आ रहे है। श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने भी इस पार्टी में खूब मस्‍ती की।

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सभी सितारे बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। कार्तिक आर्यन का भी अलग अंदाज इस पार्टी में नजर आया। वह शर्ट और जींस में नजर आए। कार्तिक ने अपनी कोस्‍टार्स नुसरत भरूचा और कृति सेनन के साथ खूब मस्‍ती की। तस्‍वीरों से साफ है कि मनीष मल्होत्रा के घर पर नए साल का जश्न खूब जोर-शोर से मनाया गया। मनीष मल्‍होत्रा हर साल न्‍यू ईयर की पार्टी रखते हैं जिसमें तमाम सितारे शामिल होते हैं। यह पार्टी काफी धूमधाम से मनाई जाती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर