Ankita Lokhande in Baaghi 3: मणिकर्णिका के बाद अंकिता लोखंडे को मिली बागी 3, टाइगर-श्रद्धा संग आएंगी नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 12:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी शो पवित्र रिश्‍ता फेम एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इसी साल कंगना रनौत की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। अब खबर है कि अंकिता को बागी 3 जैसी बड़ी फ‍िल्‍म के ल‍िए साइन किया गया है।

Ankita Lokhande in Baaghi 3
Ankita Lokhande in Baaghi 3 

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बागी 3 में अंकिता की एंट्री
  • लीड अदाकारा श्रद्धा कपूर की बहन का रोल न‍िभाएंगी अंकिता लोखंडे
  • अगले साल 6 मार्च को र‍िलीज होगी साजिद नाडियाडवाला की ये फ‍िल्‍म

Manikarnika actress Ankita Lokhande joins Baaghi 3: टीवी शो पवित्र रिश्‍ता फेम एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इसी साल कंगना रनौत की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में वह झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थीं। फ‍िल्‍म में उनके किरदार की काफी तारीफ भी हुई थी। अब खबर है कि अंकिता को बागी 3 जैसी बड़ी फ‍िल्‍म के ल‍िए साइन किया गया है। 

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी 3 में अंकिता लोखंडे श्रद्धा कपूर की बहन का  रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस बात का खुलासा एक इंटरव्‍यू में खुद अंकिता ने ही किया है। अंकिता ने इंटरव्‍यू में बताया कि वह बागी 3 का हिस्‍सा बनने जा रही हैं। वह टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं चुंकि ये एक अलग अनुभव होगा। 

बागी सीरीज की तीसरी किश्‍त यानी बागी 3 अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी की जा रही है। बागी और बागी 2 को दर्शकों खूब पसंद आई थीं, इस वजह से मेकर्स को इस फ‍िल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। टाइगर श्रॉफ बागी सीरीज की तीनों फ‍िल्‍मों का हिस्‍सा रहे हैं जबकि श्रद्धा कपूर बागी और बागी 3 का हिस्‍सा हैं। 

बता दें कि फिल्‍म को छोड़ कर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्‍यादा चर्चा में हैं। बॉलीवुड गलियारे में खबरें यह चल रही हैं कि वह जल्‍द अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 33 साल की अंकिता ने जीटीवी के शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता से पहचान बनाई थी। इस सीर‍ियल के ल‍िए उन्‍हें कई अवार्ड से भी नवाजा गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता का जन्म 19 दिसंबर 1984 को मध्यप्रदेश के इंदौर के महाराष्ट्र परिवार में हुआ था। अंकिता को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। 2005 में स्नातक होने के बाद अंकिता ने एक्‍टिंग में हाथ आजमाया। उन्‍होंने ने 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आइडिया झी सिनेस्टार के साथ अपना टीवी करियर शुरू किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर