Mandakini से लेकर Mamta Kulkarni तक, इन बॉलीवुड अदाकाराओं का था अंडरवर्ल्‍ड के डॉन से रिश्‍ता!

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ लिया जाता था। जब अंडरवर्ल्ड डॉन या माफिया के साथ इन एक्ट्रेसेज की नजदीकियों की खबर सामने आई थी तब हर जगह तहलका मच गया था। 

Mandakini
Mandakini 

मुख्य बातें

  • फिल्म प्यार का तराना से डेब्यू करने वाली अनीता आयूब का था दाऊद इब्राहिम से कनेक्शन।
  • राम तेरी गंगा मैली फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी की दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर हो गई थी लीक
  • दाऊद इब्राहिम के साथ जैस्मिन धानु का नाम जुड़ने के बाद यह एक्ट्रेस अचानक से गायब हो गई थीं।

अपनी जिंदगी में आपने कई ऐसी बॉलीवुड फिल्में देखी होंगी जो अंडरवर्ल्ड डॉन या मशहूर माफिया के कंसप्ट पर बनी हैं। थ्रिलर, रोमांस और सस्पेंस से भरी यह फिल्में बेहद दिलचस्प लगती हैं, ऐसी फिल्में दर्शकों को आकर्षित करने में सफल हो जाती हैं। अंडरवर्ल्ड डॉन और माफिया पर बनी फिल्में अधिकतर फेमस हुईं हैं और इन फिल्म मेकर्स का डंका बॉलीवुड में बजा है। मगर बॉलीवुड ने कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज को फीचर किया है जिनका उठना और बैठना असल जिंदगी के अंडरवर्ल्ड डॉन और माफिया से रहा है।

आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की खबरें पढ़ी होंगी, हो सकता है आपको इन पर विश्वास ना हुआ हो। मगर यह सच है और कई बॉलीवुड एक्ट्रसेज को अंडरवर्ल्ड डॉन और माफिया के साथ देखा गया है। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन और माफिया के साथ जोड़ा जाता था। 

अनीता आयूब 

प्यार का तराना (1993) फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनीता के जिंदगी में एक दौर आया था जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ लिया जाता था। कहा जाता है इसी वजह से इनका बॉलीवुड करियर बहुत छोटा था। एक मशहूर किस्से को शेयर करें तो एक बार वर्ष 1995 में फेमस डायरेक्टर जावेद सिद्दीकी ने अनीता को अपने फिल्म में काम देने से मना कर दिया था जिस वजह से यह कहा जाता है कि दाऊद इब्राहिम के आदमी ने जावेद की जान ले ली थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अनीता को पाकिस्तानी स्पाई भी कहा जाता था। 

ममता कुलकर्णी 

बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में ममता कुलकर्णी का सिक्का चला करता था। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कई हिट फिल्में दी थीं लेकिन भारत के ड्रग डीलर विक्रम गोस्वामी के साथ प्यार में पड़ कर उन्होंने अपने हिट बॉलीवुड करियर को खत्म कर लिया था। यह खबर फैली थी की ममता इंटरनेशनल रैकेट के साथ ड्रग डील करती हैं। इसके साथ यह अफवाहें भी फैली थीं कि ममता ने विक्की गोस्वामी के साथ सात फेरे लिए थे और दुबई में उनके साथ रहने लगी थीं। हालांकि, 2017 में विक्की को कीनिया से गिरफ्तार कर लिया गया था। 

मंदाकिनी 

राम तेरी गंगा मैली फिल्म से बॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी का करियर इस फिल्म से चमक गया था। उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे लेकिन इनकी किस्मत ने पलटी मारी जब इनका ताल्लुक दाऊद इब्राहिम के साथ था। दरअसल, हुआ यह था कि मंदाकिनी की एक तस्वीर लीक हो गई थी जिसमें वह दाऊद इब्राहिम के साथ नजर आ रही थीं। इस फोटो के लीक होने के बाद उनका बॉलीवुड करियर धड़ल्ले से नीचे गिरने लगा था। 

मोनिका बेदी 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में मोनिका बेदी का नाम भी आता था। बहरहाल, यह भी अंडरवर्ल्ड के लोगों के करीब आ गई थीं। जब इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ आया तब यह दोनों मीडिया सेंसेशन बन गए थे। कहा जाता है कि मोनिका मीठी जुबान वाले अबू सलेम से प्यार कर बैठी थीं। कुछ खबरों के अनुसार, बॉलीवुड में मोनिका का नाम अबू सलेम की वजह से बना था लेकिन जब अबू सलेम को गिरफ्तार कर लिया गया था तब यह दोनों अलग हो गए थे। 

जैस्मिन धुना 

फिल्म वीराना से रातों-रात स्टार बन गई जैस्मिन धुना नेशनल क्रश थीं। कुछ खबरों के अनुसार, जैस्मिन भी दाऊद इब्राहिम के नजदीक आ गई थीं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी तब फैल गई थी जब जैस्मिन अचानक से गायब हो गई थीं जिसके बाद उनकी खबर नहीं मिली। अभी तक यह माना जाता है कि जैस्मिन की मौत हो गई है वहीं कुछ लोग यह बताते हैं कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर