Mallika Sherawat: फिल्मों में एंट्री से पहले हो गई थी मल्लिका शेरावत की शादी, ओम पुरी के साथ दिए थे बोल्ड सीन

बॉलीवुड
Updated Oct 24, 2019 | 08:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है और वो 43 साल की हो गईं हैं। मल्लिका ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए। अपनी फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को- स्टार के साथ 17 किसिंग सीन दिए।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है और वो 43 साल की हो गईं हैं
  • मल्लिका फिल्मों में एंट्री करने से पहले एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं
  • साल 2000 में मल्लिका की जेट एयरवेज के पायलेट करण सिंह गिल से शादी हो गई थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है और वो 43 साल की हो गईं हैं। मल्लिका का जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के हिसार के छोटे से गांव में हुआ था। मल्लिका के पेरेंट्स ने उनका नाम रीमा लांबा रखा था लेकिन एक्टिंग फील्ड में कदम रखने से पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर मल्लिका कर लिया। उन्होंने दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की और दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से उन्होंने फिलॉसफी में डिग्री हासिल की। 

ग्लैमरस वर्ल्ड में कदम रखने से पहले मल्लिका एयर हॉस्टेस थीं लेकिन एक्टिंग के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मल्लिका के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री से पहले से वो शादीशुदा थीं। साल 2000 में उन्होंने जेट एयरवेज के पायलेट करण सिंह गिल से शादी की थी लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

 

मल्लिका ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद साल 2003 में वो फिल्म ख्वाहिश में नजर आईं। मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड सीन दिए जिसके चलते उनकी इमेज बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर बन गई। फिल्म ख्वाहिश में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन दिए थे। उन्होंने मर्डर, प्यार के साइड इफेक्ट्स, आप का सुरूर, वेलकम, हिस्स और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

 

फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स साल 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म में मल्लिका ने एक्टर ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन दिए थे, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में रहीं थीं। फिल्म में बोल्ड सीन दिए जाने को लेकर मल्लिका ने कहा था कि वो ओमपुरी के साथ ऐसे सीन करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं, लेकिन ओमपुरी ने उन्हें कंफर्टेबल महसूस करवाया। 

साल 2016 में मल्लिका ने फ्रेंच बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की। इसके बाद दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगीं लेकिन एक्ट्रेस ने इनका खंडन किया और कहा कि उनकी शादी नहीं हुई है और वो सिंगल हैं।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर