PC George dies: पुलिस अधिकारी से एक्‍टर बने पीसी जॉर्ज का निधन, मलयालम सिनेमा में शोक की लहर

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated May 14, 2021 | 14:46 IST

लोकप्रिय पुलिस अधिकारी और मलयालम फिल्म अभिनेता पी.सी. जॉर्ज का शुक्रवार को त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

PC George
PC George 

तिरुवनंतपुरम। लोकप्रिय पुलिस अधिकारी और मलयालम फिल्म अभिनेता पी.सी. जॉर्ज का शुक्रवार को त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। इंडस्ट्री के सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह 74 वर्ष के थे और बीमारी से पीड़ित थे। जॉर्ज पुलिस अधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और उन्हें विभिन्न खलनायक भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

अस्सी के दशक की शुरूआत में राज्य की राजधानी में तैनात होने के बाद उनके फिल्मी करियर को ब्रेक मिला और 1988 में ममूटी स्टारर 'संघम' में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उनके करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

कुछ समय बाद उन्होंने अपने आधिकारिक करियर से लंबी छुट्टी ले ली और 75 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया, उनमें 'अय्यारपारा', 'इनैले', 'चाणक्यन' शामिल हैं। जॉर्ज का अंतिम संस्कार शनिवार को त्रिशूर के पास उनके गृहनगर में किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर