TikTok बैन होने से बेहद खुश मलाइका अरोड़ा, कहा- लॉकडाउन की सबसे अच्छी खबर

Malaika Arora on TikTok ban: मलाइका अरोड़ा भारत में टिकटॉक को बैन किए जाने से बेहद खुश हैं। उन्होंने इसे लॉकडाउन में अब तक की सबसे अच्छी खबर बताया है।

Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा 

मुख्य बातें

  • भारत-चीन सीमा विवाद के बीच 59 चाइनीज ऐप पर बैन लगा दिया गया है
  • भारत में बैन किए गए ऐप्स की लिस्ट में लोकप्रिय टिकटॉक भी शामिल है
  • टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने को एक्ट्रेस मलाइख अरोड़ा ने सही बताया है

भारत-चीन सीमा पर तनाव के बीच सरकार ने टिकटॉक समेत 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने देश की संप्रुभता, एकता और रक्षा के लिए इन ऐप्स को खतरा बताते हुए प्रतिबंध लगाया है। ऐप्स को बैन किए जाने के बाद से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खुशी का इजहार किया है। अब इस कड़ी में नया नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइक अरोड़ा को भी जुड़ गया है। मलाइका टिकटॉक के बैन होने पर बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि सही कदम उठाया गया है और यह लॉकडाउन की सबसे अच्छी खबर है।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें बैन से संबंधित न्यूज टीवी पर दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा, 'लॉकडाउन के दौरान मुझे मिली अब तक की सबसे अच्छी खबर। आखिरकार अब हमें लोगों के हास्यास्पद वीडियो नहीं देखने पड़ेंगे।' मलाइक के टिकटॉक को  लेकर किए गए पोस्ट पर उनके फैंस और फॉलोरअर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। चाइनीज ऐप्स पर सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69ए के तहत इन चाइनीज ऐप्स पर पाबंदी लगाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


गौरतलब है कि 15 जून को गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। इसी के बाद से देश में चीन के खिलाफ गुस्से का माहौल है। सैनिकों की शहादत के बाद चीनी उत्पादों के बहिष्कार की मांग भी तेज हो रही थी। कई सेलेब्रिटीज ने भी चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर