Cinema Hall Reopening: छह महीने बाद खुले थिएटर पर गायब रहे दर्शक, दिल्ली के ज्यादातर सिनेमाहॉल बंद

छह महीने के बाद देश के सिनेमाहॉल को खोलने की इजाजत दे दी गई है। हालांकि, पहले दिन सिनेमाहॉल से दर्शकों दूर ही रहे। सिनेमा हॉल खुलने के बाद कई फिल्में एक बार फिर रिलीज हो रही है।

Cinema Hall
Cinema Hall 

मुख्य बातें

  • देशभर में आज से सिनेमा हॉल खुल गए हैं।
  • पहले दिन सिनेमा हॉल में दर्शक नहीं आए हैं।
  • दिल्ली के कई सिनेमाघर अभी भी बंद हैं।

मुंबई. 6 महीने के बाद 15 अक्टूबर से सिनेमाघर दर्शकों के लिए एक बार फिर से खुल गए हैं। हालांकि, सिनेमाघर अभी भी दर्शकों का इंतजार कर रहा है। दिल्ली के ज्यादातर सिनेमाघर बंद थे। आपको बता दें कि नियमों के मुताबिक केवल 50 फीसदी दर्शक के साथ खुल सकते हैं। 
 
ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक पीवीआर नारायणा ने 40 कोरोना वॉरियर्स के लिए तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है। स्क्रीनिंग में डॉक्टर, सीविल डिफेंस के कर्मचारी शामिल हुए थे। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग नई दिल्ली डीएम ऑफिस के तरह से हुई थी। 

लाजपत नगर के 3C मॉल के पीवीआर सिनेमाहॉल में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर का प्रीमियर मॉल  स्टॉफ और उनके परिवार के लिए हुआ। वहीं, ग्रेटर कैलाश स्थित  सिनेपॉलिस सिनेमा के केवल पांच टिकटों की बिक्री हुई। 

ये थिएटर रहे बंद 
दिल्ली के निर्माण विहार के V3S मॉल स्थित सिनेपॉलिस फन सिनेमा बंद रहा। इसके अलावा कौशांबी के EDM मॉल का पीवीआर सिनेमा भी अभी दर्शकों के लिए नहीं खुला है। जंगपुरा का इरोस सिनेमा भी अभी दर्शकों के लिए बंद है। 

एसओपी के मुताबिक सिनेमा हॉल में सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन प्रोटोकॉल का पालन करना बहुत आवश्यक है। दर्शकों को अपने मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना होगा। सिनेमाघरों में दर्शकों को एक-एक सीट छोड़कर बैठाने का इंतजाम करना होगा।  फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने की पूरी व्यवस्था ऑनलाइन होगी।


ये फिल्में हो रही है दोबारा रिलीज
सिनेमाघर खुलने के बाद अभी कोई भी नई फिल्मों के रिलीज की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, इस दौरान कई फिल्में बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज हो रही है। साल 2019 में आई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक एक बार फिर रिलीज हो रही है। 

साल 2018 में आई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को भी दोबारा रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर, तापसी पन्नू की थप्पड़ और अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर को भी दोबारा रिलीज किया गया है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर