Mahesh Manjrekar FIR: महेश मांजरेकर के खिलाफ FIR दर्ज, कार एक्सीडेंट के बाद व्यक्ति को थप्पड़ मारने का लगा आरोप

Mahesh Manjrekar Police Complaint: फिल्म निर्माता और अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ पुलिस शिकायत कराई गई है। आरोप है कि मांजरेकर ने कार को टक्कर मारने वाले शख्स के साथ मारपीट और गाली गलौज की है...

Filed Police Case Against Bollywood Actor Mahesh Manjrekar Slapping Man After Car Crash in Pune
महेश मांजरेकर। 

मुख्य बातें

  • महेश मांजरेकर पुलिस शिकायत को लेकर सुर्खियों में हैं।
  • फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
  • शिकायत में बताया है कि मांजरेकर ने टक्कर मारने वाले को थप्पड़ मारा और गालियां दी हैं।

फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर पुलिस शिकायत को लेकर सुर्खियों में हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया है कि एक व्यक्ति ने फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया है कि महाराष्ट्र में महेश मांजरेकर के वाहन को टक्कर लगने के बाद उन्होंने थप्पड़ मारा और गालियां दीं। इसी बात को लेकर एक शख्स ने फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ पुलिस शिकायत कराई है। 

यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के पास हुई, जिसके बाद पुलिस ने मांजरेकर के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया। इस मामले की पूरी सूचना यावत थाने के अधिकारी ने दी है। शिकायतकर्ता कैलास सतपुते ने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद उनके वाहन ने मांजरेकर की कार को पीछे से टक्कर मार दी।

अधिकारी ने कहा कि मांजरेकर ने अपनी कार से बाहर कदम रखा और दोनों में बहस हुई। इसके बाद फिल्म निर्माता ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा और सतपुते को गाली दी।उस व्यक्ति ने बाद में मांजरेकर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने प्रासंगिक भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है। अब तक इस मामले पर मेहश मांजरेकर का कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें, इससे पहले अगस्त महीने में महेश मांजरेकर एक और पुलिस केस को लेकर चर्चा में आ गए थे। उनको फोन पर डराने-धमकाने की कोशिश की गई थी और उनसे 35 करोड़ रुपए मांगे गए थे। जिसके बाद महेशा मांजरेकर ने दादर पुलिस स्टेशन में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। महेश मांजरेकर के मुताबिक फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताया था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर