पति श्रीराम नेने संग पहली डेट पर डर गई थीं माधुरी दीक्षित, बोलीं- 'मैं बेवकूफ थी जो इतना बड़ा रिस्‍क लिया'

Madhuri Dixit was scared on first date with Sriram Nene: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित बहुत बहादुर मानी जाती हैं लेकिन जब वह डॉ. श्रीराम नेने के साथ पहली बार डेट पर गई थीं तो काफी डर गई थीं। जान‍िए क्‍यों-

shriram nene, Madhuri Dixit, Bollywood Love Stories, Madhuri Dixit first date with sriram nene,  madhuri dixit love story, Madhuri Dixit date, Madhuri Dixit affair,
Madhuri Dixit and Sriram Nene 
मुख्य बातें
  • साल 1999 में, जब माधुरी दीक्षित अपने करियर के 'पीक' पर थीं
  • तब उन्होंने अमेरिका के रहने वाले डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी
  • माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की शादी को 22 साल हो चुके हैं

Madhuri Dixit was scared on first date with Sriram Nene: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित बहुत बहादुर मानी जाती हैं। वह रिस्‍क लेने से नहीं डरती हैं और उनकी बहादुरी के किस्‍से खूब फेमस हैं। जब वह पहली बार शादी से पहले डॉ. श्रीराम नेने के साथ डेट पर गई थीं तो काफी डर गई थीं। इसका खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने किया था। हाल ही में माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई। दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्‍त है। 

साल 1999 में, जब माधुरी दीक्षित अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तब उन्होंने अमेरिका के रहने वाले डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की शादी को 22 साल हो चुके हैं। दोनों दो बेटों- अरिन और रयान के पेरेंट्स हैं। अरिन का जन्म साल 2003 में हुआ था। वहीं, रयान का जन्म साल 2005 में हुआ। श्रीराम नेने डॉक्टर हैं और शादी से पहले उन्हें पता नहीं था कि माधुरी दीक्षित एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। डॉक्टर श्री राम नेने की बहन ने एक इंटरव्यू में बताया कि सगाई तक मेरे भाई को पता नहीं था कि माधुरी बॉलीवुड की मेगा स्टार है। सगाई के बाद श्रीराम घर पर माधुरी दीक्षित कि फिल्में लेकर आए और पहली बार उनकी फिल्में देखी।

शादी के बाद माधुरी दीक्षित अमेरिका चली गई थी। इस दौरान भी डॉक्टर नेने को माधुरी दीक्षित की पॉपुलेरिटी का अंदाज नहीं था। जब शाहरुख खान, अक्षय कुमार और आदित्य चोपड़ा जैसे सलेब्स जब माधुरी से मिलने आते तब उन्होंने अपनी वाइफ के स्टारडम का पता चला। माधुरी दीक्षित से डॉ. नेने की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। माधुरी के मुताबिक हमारी पहली मुलाकात में डॉ. नेने ने उनसे एक आम लड़की की तरह ही बात की। उन्होंने जिस जुनून के साथ अपने प्रोफेशन और अपने मरीजों के बारे में बातें शेयर की थीं, वे मेरे दिल को छू गईं।

ऐसी थी पहली डेट

सालों पहले माधुरी दीक्षित सिमी गरेवाल के टॉक शो में दिखाई दी थीं।  इस दौरान उन्‍होंने अपनी पहली डेट का अनुभव साझा किया था। माधुरी और श्रीराम नेने काफी वक्त तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे। डॉक्टर नेने जहां अमेरिका में रहते थे। वहीं, माधुरी दीक्षित भारत में रहती थीं। पहली डेट में श्रीराम नेने उन्हें माउंटेन बाइकिंग पर ले गए थे। बकौल माधुरी, 'जब हम पहली बार मिले थे, तो उन्होंने (श्रीराम नेने) कहा था, 'चलो माउंटेन बाइकिंग पर चलते हैं। मैंने हां कह दी और अपनी मां को बताया। मां ने कहा, 'तुम्हें क्या हो गया है? क्या तुम जानती हो कि, इसमें क्या करते हैं?'  

बोलीं- मैं बेवकूफ थी

माधुरी ने बताया कि 'मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी और मुझे नहीं पता था कि इसमें क्या करना है? फिर भी मैंने माउंटेन बाइकिंग की। कुछ देर बाद मैंने डॉ. नेने को बताया कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि, मैंने माउंटेन बाइकिंग की है। उन्‍होंने पूछा कि तुमने पहले नहीं किया तो मैंने मना कर दिया। तब उन्‍होंने कहा कि मैं वाकई बहादुर हूं।' सिमी ग्रेवाल के शो में माधुरी ने कहा था कि मैं बेवकूफ थी क्‍योंकि मैं बुरी तरह गिर सकती थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर