न कोई शिकायत और ना ही कोई प्रार्थना, भगवान से सिर्फ इतना चाहती हैं मान्यता दत्त

Maanayata Dutt Instagram Post: कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक गहरी सोच वाला पोस्ट शेयर किया है।

Manyata Dutt shares photo with family
परिवार के साथ मान्यता दत्त ने शेयर की तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त
  • पत्नी मान्यता दत्त हर कदम पर हौसला बढ़ाते हुए दे रहीं साथ
  • परिवार की तस्वीर के साथ भगवान से शिकायत, प्रार्थना और धन्यवाद को लेकर लिखा पोस्ट

मुंबई: अपनी उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी के लिए चर्चित संजय दत्त मौजूदा समय में जिंदगी में एक गंभीर परेशानी से जूझ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता को कैंसर की गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई बम ब्लास्ट से जुड़े मामले में जेल से बाहर आने के बाद उनकी जिंदगी सामान्य हो ही रही थी कि कुछ साल बाद ही कैंसर के साथ जिंदगी की एक और लड़ाई उनके सामने आकर खड़ी हो गई।

इस बीच बॉलीवुड के मुन्ना भाई पूरे साहस के साथ बीमारी से दो दो हाथ कर रहे हैं और उनके मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज कराने की खबरें सामने आई थीं। पत्नी मान्यता दत्त भी लगातार साहस बढ़ाते हुए कदम कदम पर उनका साथ दे रही हैं। बीते समय में मान्यता संजू की सेहत को लेकर किए सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रही हैं और हाल ही में उन्होंने एक और ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है।

'न शिकायत, न अनुरोध- सिर्फ धन्यवाद'

मान्यता दत्त ने भगवान से कुछ न मांगने की इच्छा जाहिर करते हुए सिर्फ परिवार के गिफ्ट के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने बेटों और पति संजय दत्त के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज ... मैं परिवार के उपहार के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहता हूं। कोई शिकायत नहीं ... कोई अनुरोध नहीं ... बस एक साथ रहना है, हमेशा के लिए। अमीन।' यहां आप मान्यता दत्त का पोस्ट देख सकते हैं।

Manyata Dutta Post

रुक जाना नहीं, तू कहीं हार के...

गौरतलब है कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर मान्यता ने संजय की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें अभिनेता चश्मा लगाकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में मान्यता ने लिखा था, 'रुक जाना नहीं... तू कहीं हार के... । कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के...। हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन कमाने के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा! कभी भी हार मत मानना...।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर