Padmaja Radhakrishnan Died: स‍िनेमा जगत के ल‍िए और बुरी खबर, फेमस गीतकार पद्मजा राधाकृष्णन का न‍िधन

Lyricist Padmaja Radhakrishnan Passed away: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद स‍िनेमा जगत को एक और झटका लगा है। जानी मानी गीतकार पद्मजा राधाकृष्णन का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है।

Padmaja Radhakrishnan
Padmaja Radhakrishnan 

मुख्य बातें

  • रव‍िवार को हुआ था एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का न‍िधन
  • 48 घंटे के भीतर स‍िनेमा जगत के ल‍िए एक और दुखद खबर
  • जानी मानी गीतकार पद्मजा राधाकृष्णन नहीं रहीं

Lyricist Padmaja Radhakrishnan Passed away: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद स‍िनेमा जगत को एक और झटका लगा है। जानी मानी गीतकार पद्मजा राधाकृष्णन का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। बेहद सौम्‍य स्‍वभावक की गीतकार पद्मजा राधाकृष्णन 68 साल की थीं। उनके निधन से साउथ फ‍िल्‍म जगत, खासकर  मलयायम स‍िनेमा में शोक की लहर फैल गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सांस लेने में तकलीफ के बाद पद्मजा राधाकृष्णन को तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां सोमवार दोपहर एक बजे उन्‍होंने आखिरी सांस ली।

पद्मजा राधाकृष्णन अपने पीछे बेटे एम आर राजाकृष्णन और बेटी  कार्तिका को छोड़ गई हैं। उनकी बेटी कार्तिका दुबई और बेटा चेन्‍नई में रहते हैं। पद्मजा राधाकृष्णन के पति एम जी राधाकृष्णन भी संगीतकार थे और कुछ वक्‍त पहले उनका निधन हो गया था। मलयालम स‍िनेमा जगत में यह दोनों हस्तियां काफी सम्‍मान पाती थीं। उनके निधन पर सितारे दुख जता रहे हैं।

इस फ‍िल्‍म के गीत ने बनाया चर्चित

पद्मजा राधाकृष्णन को मलयायम फिल्म ‘मि. बेन’ के गाने लिखने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। 2013 में रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म के उनके गीतों को उनके पति ने संगीतबद्ध किया था। आपको बता दं कि वह TT Neelakandan Nair और MP Ammu Kutty Amma की बेटी थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर