Love Aaj kal Trailer: मजेदार है 'लव आज कल' का ट्रेलर, फ‍िल्‍म में सारा ने कार्तिक को किया KISS

Love Aaj kal Trailer: इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। यह फ‍िल्‍म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

Love Aaj kal Trailer
Love Aaj kal Trailer 

Love Aaj kal Trailer: इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन इस ट्रेलर में चिरपरिचित अंदाज में नजर आए हैं, वहीं सारा अली खान भी अपने चुलबुले पन को ही आगे बढ़ाते दिखी हैं। तीन मिनट का यह ट्रेलर कॉमेरी और रोमांस से भरपूर है। यह ट्रेलर काफी कुछ फ‍िल्‍म की कहानी को भी साफ कर देता है। इस फ‍िल्‍म में एक साथ दो कहानी चलती हैं। एक आज यानि 2020 की और एक बीते कल यानी 1990 की। यह फ‍िल्‍म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

2020 वाली कहानी में कार्तिक आर्यन का चक्‍कर सारा अली खान के साथ दिखाया जाएगा तो 1990 वाले में कार्तिक की जोड़ी आरुषि शर्मा संग बनाई गई है। दोनों ही अदाकाराओं संग कार्तिक आर्यन ने किसिंग सीन फ‍िल्‍माए हैं। इस फ‍िल्‍म में रणदीप हुड्डा भी सरप्राइज पैकेज के रूप में हैं।

 

 

ट्रेलर से पहले लव आज कल का फर्स्‍ट लुक र‍िलीज हुआ था जिसमें सारा अली खान एक्‍टर कार्तिक आर्यन की पीठ पर लेटी नजर आई थीं। दोनों सितारे एक दूसरे के प्‍यार में डूबे दिख रहे थे। सारा अली खान ने पोस्‍टर साझा करते हुए लव आज कल फ‍िल्‍म के ल‍िए अपने किरदारों के नाम का खुलासा किया था। इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान का नाम जो (Zoe)होगा और कार्तिक आर्यन का किरदार वीर का होगा।फ‍िल्‍म का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर्दे पर साथ नजर आएंगे। कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की भी चर्चा थी। सारा ने इंटरव्‍यू में भी यह बात स्‍वीकारी थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। हालांकि पति पत्‍नी और वो फ‍िल्‍म के दौरान कार्तिक का नाम अनन्‍या पांडे के साथ लिया जाने लगा तो सारा का जिक्र कम हो गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर