Web Series 2021: नेल पॉलिश, फैम‍िली मैन 2, आश्रम 3 - 2021 में कब र‍िलीज होंगी ये वेब सीरीज, दर्शकों को इंतजार

साल 2021 फिल्मों और वेब सीरीज की दृष्टि से काफी अच्छा रहने वाला है। साल 2021 में फिल्मों के साथ कई हिंदी वेब सीरीज भी धमाल मचाने वाली हैं। आइए जानते हैं साल 2021 में रिलीज होने वाली हिंदी वेब सीरीज।

Web Series Releasing In 2021
Web Series Releasing In 2021 
मुख्य बातें
  • अगले साल रिलीज होंगी ये हिंदी वेब सीरीज।
  • जानें कब रिलीज होगी द फैमिली मैन सीजन 2
  • जानें अगले साल रिलीज होने वाली हिंदी वेब सीरीज के बारे में।

नए साल में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में फिल्मों के साथ वेब सीरीज को लेकर भी दर्शकों की उत्तेजना बढ़ती जा रही है। आपको बता दें साल 2021 फिल्मी दुनिया के साथ वेब सीरीज के लिए भी काफी अच्छा रहने वाला है, क्योंकि इस साल एक नहीं बल्कि 6 से 7 वेब सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते ऐसी ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बारे में खास बातें और उनकी रिलीजिंग डेट के बारे में। 

ब्लैक विडोज

बिरसा दास गुप्ता द्वारा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज ‘’ब्लैक विडोज’’ तीन ऐसी महिलाओं की कहानी है जो अपने पतियों की प्रताड़न से दुखी हैं और उन्हें मारने का प्लान बनाती हैं। वो ऐसा कर भी देती हैं, लेकिन तभी एक पुलिस वाला एंट्री लेता है और इस केस की सच्चाई का पता लगाता है। काफी छानबीन के बाद पुलिस वाले को पता चलता है कि तीनों पतियों में से एक जिंदा है, लेकिन कौन यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी पड़ेगी, जो कि 18 दिसंबर 2020 को रिलीज हो चुकी है।

नेल पॉलिश 

भार्गव कृष्णा, प्रदीप उप्पुर और सीमा महोपात्र द्वारा निर्देशित नेल पॉलिस वेबसीरीज एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। इस वेबसीरीज में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, आनंद तिवारी, मधु और रजित कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें टीम के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण इस वेब सीरीज की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी। लेकिन अब इसकी शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है और यह 1 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

रिलीज की तारीख – 1 जनवरी 2021

निर्देशक – भार्गव कृष्णा

कास्ट – अर्जुन रामपाल, मानव कौल, आनंद तिवारी, मधु और रजित कपूर

यह वेबसीरीज आप जल्द ही ZEE5 पर देख सकेंगें।

जिद

विशाल मंगोलरकर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘जिद’ कारगिल वॉर हीरो मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के जीवन से प्रेरित है
भरपूर एक्शन वाली इस वेब सीरीज में आर्मी मिशन, स्पेशल फोर्स और आर्मी के जवानों के जीवन को दिखाया जायेगा। यह देखकर यकीनन देश के युवाओं में आर्मी को लेकर एक अलग त्साह और जोश देखने को मिलेगा। एक्शन वाली इस वेबसीरीज में अमित साध, अमृता पुरी, सुशांत सिंह और अली गोनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह वेबसीरीज आप Zee5 पर 22 जनवरी 2021 को ऑनलाइन देख सकेंगे।

रिलीज होने की तारीख – 22 जनवरी, 2021

निर्देशक – विशाल मंगलोरकर

कास्ट -  अमित साध, अमृता पुरी, सुशांत सिंह और अली गोनी

स्ट्रीमिंग – Zee5

मुंबई  डायरीज 26/11

26 नवंबर 2008 की वो खौफनाक रात हर भारतीय के दिल और दिमाग में अपनी छाप छोड़ गई है। इस दिन मुंबई में हुए आतंकवादी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। हर साल जब यह तारीख आती है तो उस दिन की बुरी यादें हर भारतीय के दिमाग में दस्तक दे देती हैं। इस घटना को लेकर अब तक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई फिल्में बन चुकी हैं। अब इस विषय पर अमेजोन प्राइम वीडियो भी एक नई सीरीज लेकर आ रहा है। आपको बता दें मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर इस वेब सीरीज का पहला लुक भी रिलीज कर दिया गया था।
‘मुंबई डायरीज’ के इस सीरीज में आपको कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज में आपके सामने डॉक्टर्स, नर्सों, पैरामेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अनकही कहानी पेश की जाएगी।

रिलीज की तारीख – मार्च 2021

निर्देशक – निखिल आडवाणी, निखिल गोंजालविस

स्ट्रीमिंग – अमेजोन प्राइम

द फैमिली मैन सीजन 2

आपको बता दें ‘द फैमिली मैन’ सीजन 1 सर्वाधिक देखी जाने वाली भरतीय वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज के सीजन 2 को देखने के लिए दर्शकों की बेसब्री  बढ़ती जा रही है। ऐसे में इस वेब सीरीज की सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। 
द फैमिली मैन का पहला सीजन दर्शको को बहुत पसंद आया। यह कहानी नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी के एक अफसर श्रीकांत की है, जो खूफिया तौर पर राष्ट्र के लिए अपने काम को अंजाम देता है। एक तरफ वह आतंकी हमलों और उनकी गतिविधियों को नाकाम करता है और दूसरी तरफ वह अपने परिवार की भी एक परिवारिक इंसान की तरह देखभाल करता है। इस सीरीज की स्टोरी काफी इंट्रसटिंग रही जो दर्शकों को बेहद पसंद आई। सीरीज के पहले सीजन में मनोज बाजपेयी के साथ प्रियमणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, गुल पनान जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इसके दूसरे सीजन साउथ इंडियन फिम इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्किनेनी भी नजर आने वाली हैं।

रिलीज की तारीख – जल्द ही गोषित होने वाली है

निर्देशक – राज निदिमोरू, कृष्णा डीके

कास्ट - प्रियमणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, गुल पनान, अक्किकेनी

स्ट्रीमिंग – अमेजोन प्राइम वीडियो

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3

पहले दो सीजन की सफलता के बाद ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेबसीरीज का सीजन 3 साल 2021 में जल्द ही रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें इस सीरीज में बिगबॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जैसे ही एकता कपूर ने इस सीजन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की घोषणा की उनके फैंस सिद्धार्थ को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो उठे। इस वेबसीरीज के सीजन 3 के लिए अन्य कास्ट का चयन अभी नहीं किया गया है।

निर्देसन – संतोष सिंह, हर्ष डेढ़िया

स्ट्रीमिंग – आल्ट बाला जी

बैंग बैंग

बैंग बैंग एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है, जो ZEE5 और आल्ट बाला जी पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज को अभिषेक कपूर निर्देशित कर रहे हैं। आपको बता दें अभिषेक इससे पहले भी काई पोछे, रॉक ऑन, फितूर और केदारनाथ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस अपकमिंग वेब सीरीज में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ठेर सारा यूथ ड्रामा देखने को मिलेगा।

रिलीज होने की तारीख – जल्द ही घोषित किया जाएगा

कास्ट – फैसल शेख, रूही सिंह

निर्देशक – अभिषेक कपूर

स्ट्रीमिंग – आल्ट बाला जी और ZEE5

बॉम्बे बेगम्स

अलंकृता श्रीवास्तव औऱ बोर्निला चटर्जी द्वारा निर्देशित बॉम्बे बेगम में अमृता सुभाष, शाहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद नजर मुक्य भूमिका में नजर आएंगे। यह सीरीज नेटफिलिक्स पर निर्देशित की जाएगी। जिसका निर्देशन मेरी लिपिस्टिक मेरी बुर्का के तहत लिपिस्टिक के निर्देशक अलंकृता त्रिपाठी ने किया था। 

रिलीज की तारीख -  अभी घोषित नहीं किया गया है।

निर्देशक – अलंकृता श्रीवास्तव

कास्ट - अमृता सुभाष, शाहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद

स्ट्रीमिंग – नेटफिलिक्स

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर