Lata Mangeshkar ने आडवाणी और बाला साहब ठाकरे को दिया राम मंद‍िर का श्रेय, बोलीं- सपना हो रहा है साकार

अयोध्‍या में प्रभु श्रीराम के भव्‍य मंद‍िर के भूमि पूजन पर स्‍वर कोक‍िला लता मंगेशकर हर्ष‍ित नजर आईं। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए ल‍िखा- विश्व के राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है।

Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar 
मुख्य बातें
  • राम मंद‍िर के भूमि पूजन पर हर तरफ उल्‍लास
  • राममय हो सोशल मीडिया, लगे जय श्री राम के नारे
  • लता मंगेशकर ने भी जताई खुशी, क‍िया ट्वीट

Lata Mangeshkar Tweet on Ram Mandir: अयोध्‍या में प्रभु श्रीराम के भव्‍य मंद‍िर के भूमि पूजन से पूरे विश्‍व के राम भक्‍त उत्‍साहित हैं। तकरीबन 492 साल का संघर्ष आज खत्‍म हो रहा है। अयोध्‍या नगरी प्रभु राम के स्‍वागत में सजी हुई है और पूरे देश में दीपोत्‍सव जैसा माहौल है। सोशल मीडिया पर हर कोई भगवान राम का गुणगान कर रहा है। स्‍वर कोक‍िला लता मंगेशकर भी इस पावन अवसर पर हर्ष‍ित नजर आईं। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए ल‍िखा- विश्व के राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है।  

लता मंगेशकर ने ल‍िखा- कई राजाओं का, कई पीढ़ियों का और समस्त विश्व के राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है।  कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है। उनके मंद‍िर का शिलान्‍यास हो रहा है। इसका बहुत बड़ा श्रेय लालकृष्ण अडवाणी जी को जाता है। क्योंकि उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा करके पूरे भारत में जनजागृति की थी। 

इसका श्रेय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है। आज इस शिलान्‍यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस के सरसंघ चालक मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित होंगे। 

आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे। मुझे ख़ुशी है क‍ि ये समारोह नरेंद्रभाई के करकमलों से हो रहा है। आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है। मानो आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर