लारा दत्‍ता के पुराने मोबाइल कवर को लेकर फैन ने खींची उनकी टांग, अदाकारा ने मजेदार अंदाज में दिया ये जवाब

Lara Dutta Reply to a fan: लारा दत्‍ता एक प्‍ले सीरीज में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्‍होंने प्रमोशन शुरू कर दिया है। इसी दौरान उनके हाथ में मौजूद मोबाइल पर चढ़े उनके पुराने कवर ने एक फैन का ध्‍यान खींचा।

Lara Dutta
Lara Dutta 
मुख्य बातें
  • प्ले सीरीज, हिकप्‍स और हुकअप में नजर आएंगी लारा
  • प्रशंसक ने लारा दत्‍ता का बनाया मजाक
  • अदाकारा ने ट्वीट कर प्रशंसक को दिया करारा जवाब

Lara Dutta trolled for old mobile cover: लारा दत्ता जल्‍द ही लायंसगेट प्ले सीरीज, हिकप्‍स और हुकअप में नजर आने वाली है। इसके लिए उन्‍होंने प्रचार भी शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में वह मीडिया से बातचीत करती नजर आईं। उनके साथ खींची गई एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की गई। जिसमें एक प्रशंसक की नजर उनके पुराने मोबाइल कवर पर पड़ी। इसे लेकर फैन ने उनकी टांग खींचते हुए उन्‍हें गरीब बताया। अदाकारा ने इसके बदले फैन को मजेदार अंदाज में जवाब दिया। 

लारा दत्‍ता के पुराने मोबाइल कवर को लेकर फैन ने टिप्‍पणी करते हुए लिखा, "मैं सोचता था यार हम जैसे लोग ही गरीब होते हैं ... अब लारा दत्ता जी को ही देखलो उन्होंने अपना मोबाइल कवर 2 साल से चेंज नहीं किया है।"

लारा ने उस व्यक्ति के ट्वीट का मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, "सही कहा!!! क्योंकि कुछ चीजों से भावनाएं जुड़ी हुई होती हैं।” अदाकारा के इस करारे जवाब से फैन की बोलती बंद हो गई। 

बता दें इससे कुछ समय पहले लारा डेटिंग ऐप्स पर अपनी नकली प्रोफाइल को लेकर भी सुर्खियों में आई थीं। कहा जा रहा था कि उनकी डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल है। इस बारे में स्पष्टीकरण साझा करने के लिए उन्‍हें इंस्टाग्राम का सहारा लेना पड़ा था। उन्‍होंने वीडियो पोस्‍ट कर कहा था, "कल से, मेरा फ़ीड कुछ मीम्स और कुछ संदेशों से भर गया है, वे मुझे बता रहे हैं कि मेरा किसी तरह के डेटिंग ऐप पर एक प्रोफ़ाइल है। मैं कल से पागल हो रही हूं, लोगों को एक-एक करके जवाब देने की कोशिश कर रही हूं और उन्हें बता रहा हूं कि वास्तव में सच्चाई क्या है। इसलिए, मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि आप ऑनलाइन जाएं और इसे स्पष्ट करें, अभी मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं और न ही कभी रही हूं।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर